200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग करने वाले महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडीज की कॉजी प्राइवेट तस्वीरों ने हंगामा कर दिया है । फ़िल्म इंडस्ट्री में भी जैकलीन फर्नांडीज की इन कॉजी तस्वीरों को लेकर सुगबुगाहट है । एक के बाद एक वायरल होती तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडीज की सुकेश चंद्रशेखर के साथ नजदीकी के सबूत मिलते जा रहे हैं जो यकीनन उन्हें मुश्किल में डाल सकते हैं ।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर को किस कर मुश्किल में फ़ंसी जैकलीन फर्नांडीज ले सकती हैं सलमान खान की मदद

महाठग के साथ जैकलीन फर्नांडीज की कॉजी तस्वीरें

जब ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर जैकलीन से पूछताछ की तो उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर को जानने से ही इंकार कर दिया था । लेकिन जब जांच एजेंसी के हाथ जैकलीन की सुकेश के साथ कॉजी प्राइवेट तस्वीरें हाथ लगीं तो सभी कयास सच साबित होने लगे । अपनी इन्हीं तस्वीरों के चलते अब जैकलीन मुश्किल में फ़ंसती दिख रही हैं । माना जा रहा है कि जैकलीन को अपने करियर की अब तक की सबसे कठिन स्थिति का सामना करना पड़ रहा है ।

एक प्रसिद्ध निर्देशक जो जैकलीन को अच्छी तरह से जानते हैं, का कहना है कि जैकलीन को चंद्रशेखर की व्यावसायिक गतिविधियों के बारे में पता नहीं था, “सुकेश ने जैकलीन पर खूब प्यार लुटाया उन्हें महंगे-महंगे गिफ़्ट्स भी दिए । ये सब जैकलीन को बहुत अच्छा लगा और वह सुकेश से प्रभावित हो गई । लेकिन शायद जैकलीन ने सुकेश का बैकग्राउंड चेक नहीं किया । ये बिल्कुल उसी तरह से हुआ जैसे शिल्पा शेट्टी ने दावा किया था कि उन्हें नहीं पता था कि उनका पति क्या काम करता था । यदि आप किसी को डेट कर रहे हो या उससे शादी की है, तो वो क्या काम करता है इस बात से आप अनजान नहीं रह सकते ।”

सलमान खान की मदद लेंगी जैकलीन

बरसों पहले राम तेरी गंगा मैली फेम और राज कपूर की खोज मंदाकिनी, बेहद संदिग्ध संगत में फंस गई थी । मंदाकिनी की इसी बुरी संगत ने उनके करियर को खत्म कर दिया । लेकिन जैकलीन के करियर में कुछ भी इतना कठोर होने की संभावना नहीं है ।

जैकलीन की एक सह-कलाकार ने मुझे बताया कि वह इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए अपने गुरु-मार्गदर्शक सलमान खान की मदद लेंगी । जैकलीन के लिए आने वाले दिन काफ़ी मुश्किलों भरे साबित हो सकते हैं । उनके पास जवाब देने के लिए बहुत कुछ है । और हो सकता है कि उनके पास वे जवाब न हों, जिनकी सरकारी एजेंसियां तलाश कर रही हैं ।