नुसरत भरूचा, जिसने एकता कपूर के साथ अतीत में लव सेक्स और धोखा नाम की फ़िल्म की थी, एक बार फ़िर एकता कपूर के साथ काम करने जा रही है । हमने आपको बताया था कि, सोनू की टीटू की स्वीटी फ़ेम नुसरत भरूचा एकता कपूर की आगामी फ़िल्म गूगली में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । इस फ़िल्म में नुसरत भरूचा के अपोजिट आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आएंगे । ऐसा पहली होगा जब नुसरत, आयुष्मान के साथ दिखाई देंगी । अभिनेत्री एक बार फ़िर एकता कपूर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित है ।

गूगली के साथ नुसरत भरूचा को एक बार फ़िर मिला एकता कपूर के साथ काम करने का मौका

नुसरत भरूचा के साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे

नुसरत ने एकता के साथ काम करने को लेकर अपने उत्साह को जाहिर किया । क्योंकि नुसरत के करियर को बनाने में एकता का काफ़ी बड़ा हाथ है । इसी के साथ नुसरत पहली बार आयुष्मान के साथ काम करने जा रही है और इसे लेकर भी वे बहुत उत्साहित है । वैसे ये साल नुसरत के लिए काफ़ी अच्छा साबित हुआ क्योंकि उनकी सोनू की टीटू की स्वीटी एक स्लीपर हिट साबित हुई , और ऐसी ही उम्मीद वो अपनी आगामी फ़िल्म गूगली के साथ भी कर रही है ।

download

नुसरत ने एकता के साथ फ़िर से काम करने को लेकर कहा कि, "अतीत में एकता के साथ काम करने के बाद, यह मेरे लिए एक तरह घर वापसी की तरह है। मैं इस कॉमेडी मनोरंजन के लिए आयुष्मान के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं । दिलचस्प बात यह है कि मजबूत कंटेंट वाली फिल्मों के लिए यह वर्ष [अनुकूल] रहा है; और उम्मीद है कि यह फिल्म भी इस ज्वार को जारी रखेगी ।"

यह भी पढ़ें : GQ के कवर के लिए नुसरत भरूचा ने कराया सबसे बोल्ड फ़ोटोशूट !

गूगली की बात करें तो, इस फ़िल्म को राज शनंदिलिया, जिसने इससे पहले जबरिया जोड़ी, वेलकम बैक और भूमि जैसी फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट लिखी है,  द्दारा निर्देशित किया जाएगा । इस फ़िल्म के साथ वह निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे है । यदि खबरों की मानें तो, गूगली की शूटिंग दिसबंर के पहले हफ़्ते से शुरू होने की उम्मीद है । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा, नुसरत राजकुमार राव के साथ तुर्रम खान में नजर आएंगी । इस फ़िल्म को हंसल मेहता और अजय देवन द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा ।

download (1)