मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स 10 देशों में 315 से अधिक शोरूम के साथ वैश्विक स्तर पर छठे सबसे बड़े आभूषण रिटेलर, ने मास सुपरस्टार नंदामुरी तारक रामा राव जूनियर को अपने नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया है । एनटीआर जूनियर मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के आगामी उपभोक्ता अभियानों में शामिल होंगे । एक शानदार अभिनेता और पैन इंडिया सुपरस्टार, जिसने ग्लोबल ध्यान आकर्षित किया, एनटीआर जूनियर अपने मिलनसार और जमीन से जुड़े व्यक्तित्व के साथ समूह के मूल मूल्यों, विश्वास, पारदर्शिता और उत्कृष्टता को दर्शाता है ।

जूनियर एनटीआर फिर से बने मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के ब्रांड एंबेसडर

ब्रांड एंबेसडर के रूप में जूनियर एनटीआर

ब्रांड एंबेसडर के रूप में एनटीआर जूनियर की दूसरी पारी Malabar Gold & Diamonds की 30वीं वर्षगांठ को और भी शानदार बना देगी । सुपर-स्टार को साइन करना समूह के उद्देश्य के अनुरूप है कि वह अपने ग्राहक आधार का और विस्तार करे और आंध्र प्रदेश और तेलंगाना क्षेत्र के साथ-साथ पूरे भारत और दुनिया भर में एक मजबूत उपभोक्ता-कनेक्ट का निर्माण करे ।

एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए जूनियर एनटीआर ने साझा किया, “मैं एक बार फिर मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के साथ जुड़कर खुश  हूं। सबसे भरोसेमंद आभूषण ब्रांडों में से एक होने के अलावा, वे वैश्विक स्तर पर भारतीय डिजाइनों, कला और संस्कृति को सक्रिय रूप से प्रदर्शित कर रहे हैं । उनके ग्राहक-केंद्रित वादों और ESG पहलों ने उद्योग में अपना नेतृत्व स्थापित किया है । मैं उन मूल्यों के बीच महान तालमेल देखता हूं जिनमें मैं विश्वास करता हूं और जिस ब्रांड के लिए जाना जाता है ।” 

जूनियर एनटीआर के साथ जुड़ने पर कमेंट करते हुए मालाबार ग्रुप के चेयरमैन एमपी अहमद ने कहा, “हम एनटीआर जूनियर के साथ अपने समय-परीक्षणित जुड़ाव को नवीनीकृत करने के लिए उत्साहित हैं । वह भारत के क्षेत्रों में व्यापक रूप से प्रशंसित फिल्म सितारों में से एक के रूप में उभरा है । उनकी उत्कृष्ट फिल्मोग्राफी अभिनय के शिल्प पर उनकी कमान को रेखांकित करती है । वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं और उनका प्रभावशाली व्यक्तित्व हमारे ब्रांड के प्रस्ताव को और ऊंचा करेगा । एनटीआर जूनियर के साथ हमारा अतीत में एक अद्भुत जुड़ाव था और इस संबंध के पुनरुद्धार से नंबर 1 बनने की हमारी महत्वाकांक्षा में विश्व स्तर पर ब्रांड की स्वीकार्यता में तेजी लाने में मदद मिलेगी । जैसा कि हम इस वर्ष अपनी 30वीं वर्षगांठ मना रहे हैं, हम अपने मूल्यवान ग्राहकों को पारदर्शिता, आभूषण विविधता और शिल्प कौशल के साथ-साथ विश्व स्तरीय आभूषण खरीदारी अनुभव प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करना चाहते हैं ।”