फिल्म निर्माता करण जौहर 7 साल बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ अपने सिग्नेचर स्टाइल में लौटे हैं । धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आज़मी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीज़र का अनावरण रोमांस के किंग - शाहरुख खान ने खुद किया । इस टीजर में आलिया और रणवीर की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है ।

एक्शन थ्रिलर और सस्पेंस के दौर में करण जौहर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ एक बार फिर लेकर आए रोमांटिक एरा ; रोमांस किंग शाहरुख खान ने लॉन्च किया रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फ़िल्म का टीजर

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीज़र 

तुम क्या मिलेकी मधुर धुन पर सेट किया गया 1 मिनट 16 सेकंड का टीज़र रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का सार दर्शाता है । जहां करण जौहर के निर्देशन का कौशल जगमगा रहा है, वहीं रणवीर और आलिया की केमिस्ट्री एक शानदार सिनेमाई अनुभव प्रदान कर रही है ।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक प्रभावशाली कलाकारों की टुकड़ी, भव्यता और संगीत के साथ जौहर की कहानी कहने की कला का सम्मिश्रण करते हुए, एक संपूर्ण, बड़े पर्दे की मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है ।  बड़े पर्दे पर एक बहुप्रतीक्षित फैमिली एंटरटेनर की कमी को भरते हुए - रंगीन दृश्य, मंत्रमुग्ध कर देने वाली केमिस्ट्री, ड्रामा, रोमांस और सही भावनाओं के साथ म्यूजिकल तमाशा, फिल्म निश्चित रूप से जादू पैदा करेगी ।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ एक बार फिर करण जौहर एक्शन और सस्पेंस के दौर में रोमांटिक एरा लेकर लौट रहे हैं । बताया जा रहा है कि, फ़िल्म की स्टार कास्ट और कहानी के अलावा फ़िल्म का म्यूज़िक इसकी यूएसपी है ।

वायाकॉम 18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस पेश करते हैं धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, 28 जुलाई, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।