कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म पंगा की शूटिंग में बेहद व्यस्त है । इसी के साथ कंगना ने अपने निर्देशन में बनने वाली फ़िल्म का भी ऐलान कर दिया है । अपनी पिछली हिट फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में अभिनय के साथ-साथ निर्देशन का भी हुनर दिखा चुकी कंगना रनौत अब फ़ुल-फ़्लैज्ड एक फ़िल्म डायरेक्ट करने जा रही है । जी हां पहले सुनने में आ रहा था कि कंगना अपनी ही बायोपिक फ़िल्म को निर्देशित करेंगी, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, वह एक बड़े बजट की एक्शन फ़िल्म को निर्देशित करने वाली है । हाल ही में कंगना रनौत ने इस पर मुहर लगाई कि उनकी यह फ़िल्म एपिक एक्शन ड्रामा होगा ।

मणिकर्णिका के बाद कंगना रनौत अब एपिक एक्शन ड्रामा फ़िल्म को करेंगी डायरेक्ट

कंगना रनौत की ये फ़िल्म एपिक एक्शन ड्रामा होगी

कंगना ने हाल ही में इस फ़िल्म की पुष्टि की । कंगना ने कहा कि वो अपने अगले डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट की घोषणा करने के कगार पर है । ये एक एक्शन एपिक ड्रामा है । कंगना ने कहा कि इसमें उनका काफी समय लगा है । वर्तमान में, सब कुछ क्रम में रख रहे हैं, और उन्होंने स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है । कंगना ने आगे कहा कि, वो जल्द ही एक फोटोशूट करवाएंगे । इसके बाद उनकी पोस्टर जारी करने की योजना है ।

कंगना के मुताबिक, फिल्म को मोटे बजट पर बनाने योजना की जा रही है । लेकिन ये उन फिल्मों से अलग होगी जो अब तक बड़े पर्दे पर बनाई गई हैं । मैं अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं । फिल्म के लिए अपेक्षित बजट मिलना थोड़ा मुश्किल है खासतौर पर जब फिल्म वीमेन ओरिएंटेड हो । लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद लगता है कि फिल्म के लिए बजट मिलना आसान हो जाएगा ।

कंगना ने अभी कुछ दिन अपने अपनी आगामी फ़िल्म पंगा का दिल्ली शेड्यूल खत्म किया और अब उनकी टीम अगले शूटिंग शेड्यूल के लिए कोलकाता रवाना हो गई है । इस फ़िल्म में कंगना एक कबड्डी चेम्पियन के रूप में दिखाई देंगी । इसके लिए उन्हें कबड्डी की भी ट्रेनिंग लेनी पड़ी थी । कंगना के अलावा इस फ़िल्म में जस्सी गिल, नीना गुप्ता, ॠचा चढ्ढा और कई अन्य कलाकार दिखाई देंगे । इसके अलावा कंगना एकता कपूर की आगामी फ़िल्म मेंटल है क्या में भी एक बार फ़िर अपने क्वीन स्टार राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी ।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत का चौंका देने वाला खुलासा, 'पहलाज निहलानी ने उनसे करवाया बिना अंडरगार्मेंटस के फ़ोटोशूट'

कंगना ने हाल ही में एक्ट्रेस से राजनेता बनी तमिलनाडु की पूर्व सीएम स्वर्गीय जयललिता की बायोपिक को साइन किया । इस फ़िल्म में कंगना जयललिता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी ।