बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में देने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल लेवल पर कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं और आने वाली हैं । अब प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हॉलीवुड फ़िल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में नजर आएंगी । इस फ़िल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है और इसमें प्रियंका के लुक ने पहले ही फ़िल्म के लिए उत्साह बढ़ा दिया है ।

अमेरिकन साइंस फ़िक्शन फ़िल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में प्रियंका चोपड़ा का सिर्फ़ 8-10 मिनट का रोल

द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में प्रियंका चोपड़ा का रोल

दुनियाभर में आज रिलीज हुई द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में यकीनन कई दिग्गज हॉलीवुड स्टार्स के बीच प्रियंका की मौजूदगी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है । हर कोई जानना चाहता है कि द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स प्रियंका का रोल कैसा होगा । तो इस बारें में हम बतादें कि द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में प्रियंका का रोल महज 8-10 मिनट का है ।

फ़िल्म में प्रियंका की एंट्री सेकेंड हाफ़ में होती है । हालांकि फ़र्स्ट हाफ़ में वह सिर्फ़ दो शॉट्स में दिखाई देती हैं । सेकेंड हाफ़ मेम वह फ़िल्म के लीड एक्टर कीनू रीव्स के साथ स्क्रीन शेयर करती हैं । द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में, प्रियंका सती की भूमिका निभाती हैं ।

प्रियंका के अलावा इस फ़िल्म में भारतीय एक्टर पूरब कोहली भी नजर आते हैं । वह फ़िल्म में जरा सी देर के लिए नजर आते हैं और उनका रोल पलक झपकते ही खत्म हो जाता है ।