देश में एक बार फ़िर कोरोना का खतरा बढ़ गया है । कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है । इसी बीच खबर आ रही है कि अभिनेत्री नोरा फतेही भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं । नोरा फतेही ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी साथ ही बताया कि उनकी हालत अच्छी नहीं है ।

कोरोना पॉजिटिव हुईं नोरा फतेही, अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया-‘कई दिनों से बेड पर पड़ी हूं...मुझ पर बुरा असर हुआ है’

नोरा फतेही कोरोना पॉजिटिव

कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नोरा ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और वह अभी डॉक्टरों की निगरानी में हैं । नोरा की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वह 28 दिसंबर को कोरोना संक्रमित पाईं गईं सभी नियमों का पालन करते हुए नोरा बीएमसी के साथ भी कोऑपरेट कर रही हैं।

नोरा हाल ही में अपने गाने 'डांस मेरी रानी' के प्रमोशन के लिए गुरु रंधावा के साथ सलमान खान के शो बिग बॉस 15 से लेकर कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में पहुंची थीं ।

दुर्भाग्य से मुझ पर बुरा असर हुआ है

नोरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी सेहत की जानकारी देते हुए लिखा, “दोस्तों, दुर्भाग्य से मैं अभी कोविड से जूझ रही हूं। इसने मुझ पर वाकई में असर किया है। कई दिनों से बिस्तर से नहीं उठ पा रही हूं और डॉक्टरों की निगरानी में हूं। कृपया सुरक्षित रहिए और मास्क पहने रहिए। यह तेजी से फैल रहा है और किसी को भी अलग ढंग से हो सकता है। दुर्भाग्य से मुझ पर बुरा असर हुआ है। यह किसी को भी हो सकता है। मैं ठीक होने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल यही मायने रखता है। सेहत से जरूरी कुछ भी नहीं। स्वस्थ रहिए। सुरक्षित रहिए।”

नोरा से पहले हाल में ही कपूर फैमिली से अर्जुन कपूर, रिया कपूर, अंशुला कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गई । इसके अलावा ऐक्ट्रेस शिल्पा शिडोरकर भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं ।

गौरतलब है कि नोरा पिछले दिनों प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ के लिए भी खबरों में रही थीं । नोरा का नाम सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग वाले मामले में सामने आया है । ईडी अधिकारी उनसे पूछताछ कर चुके हैं। खबर आयी थी कि नोरा इस मामले में सरकारी गवाह बन सकती हैं ।