सलमान खान की दबंग, हिट कॉप फ़्रैंचाइजी में से एक है । इस फ़्रैंचाइजी की अब तक तीन फ़िल्में आ चुकी हैं और अब फ़ैंस को इसकी चौथी किश्त का बेसब्री से इंतजार है । इस साल की शुरूआत में ही अरबाज खान के शो में सलमान खान ने दबंग 4 को लाने की बात कंफ़र्म की थी । दबंग में सलमान खान का पुलिस ऑफ़िसर किरदार चुलबुल पांडे काफ़ी लोकप्रिय है । और अब सुनने में आ रहा है कि दबंग 4 की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं । लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो, फ़िल्ममेकर तिग्मांशु धूलिया दबंग 4 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं ।

सलमान खान लेकर आ रहे हैं दबंग 4, तिग्मांशु धूलिया को सौंपी उनके आईकॉनिक किरदार चुलबुल पांडे को नए लेवल पर पहुंचाने की जिम्मेदारी

सलमान खान लेकर आएंगे दबंग 4

कहा जा रहा है कि तिग्मांशु धूलिया पिछले एक साल से फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि अगले साल तक फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी और फ़िर इसके फ़ाइनल वर्जन को सलमान को सुनाया जाएगा । हालांकि सलमान को दबंग 4 का रफ़ली एक बेसिक आइडिया बता दिया है जिससे वह काफ़ी प्रभावित हैं । दबंग टीम चुलबुल पांडे के आईकॉनिक किरदार को एक नए लेवल पर पहुंचाने का प्रयास कर रही है ।

सलमान और उनके दबंग प्रोड्यूसर अरबाज खान को लगता है कि तिग्मांशु धूलिया चुलबुल पांडे की कहानी को आगे ले जाने के लिए तिग्मांशु धूलिया एकदम सही च्वाइस हैं क्योंकि वह भारत के जड़ में बसी ग्रामीण दुनिया से अच्छी तरह वाकिफ हैं । बता दे कि तिग्मांशु धूलिया ने कई अवॉर्ड विनिंग फ़िल्में बनाई हैं जिसमें शामिल हैं पान सिंह तोमर, साहिब बीवी और गैंगस्टर ।

फ़िलहाल सलमान अपनी स्पाई ड्रामा टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फ़िल्म में सलमान के साथ एक बार फ़िर कैटरीना कै फ़ नजर आएंगी । इसके अलावा वह कभी ईद कभी दिवाली, नो एंट्री 2, बजरंगी भाईजान का सीक्वल और सूरज बड़जात्या की फ़िल्म में भी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।