ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही जांच एजेंसी के टारगेट पर आ गई हैं । सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ वसूली मामले में नोरा फतेही से कल दिल्ली पुलिस ने करीब 6 घंटे तक पूछताछ की ।

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही से घंटों चली पूछताछ ; अगला नंबर जैकलीन फर्नांडिस का

नोरा फतेही से पूछताछ

6 घंटे चली पूछताछ में नोरा से तकरीबन 50 सवाल पूछे गए । इसमें सुकेश से आपने गिफ्ट कब लिए? आप उनसे कहां मिलीं? जैसे सवाल थे । सूत्रों के मुताबिक, पूरी पूछताछ में नोरा ने सहयोग किया । इस केस में ED एक्ट्रेस से 3 बार पूछताछ कर चुकी है । ज़रूरत पड़ने पर नोरा को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है । और अब ईओडब्ल्यू ने जैकलीन को पूछताछ के लिए को 12 सितंबर बुलाया है । इस मामले में दिल्ली पुलिस और ED जांच कर रही हैं।

इससे पहले सुकेश चंदशेखर और नोरा से ED ने भी आमने-सामने बिठाकर मनी लांड्रिंग के एंगल से पूछताछ की थी । यह पूछताछ ईडी की चार्जशीट का भी हिस्सा है । ED की पूछताछ में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा और जैकलीन फर्नांडिज को लग्जरी कार समेत कई महंगे तोहफे देने का खुलासा किया था ।

बता दें कि सुकेश की पत्नी लीना पॉल के चेन्नई में हुए एक इवेंट को अटैंड करने के बदले में नोरा को एक BMW कार और एक आईफोन गिफ्ट के तौर पर दिया गया था । नोरा का मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत नोरा का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया था ।