टाइगर श्रॉफ एक बार फ़िर अपने एक्शन अवतार में दिखाई देंगे अपनी आने वाली फ़िल्म गणपत में । इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे । विकास बहल के निर्देशन में बन रही गणपत में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सैनॉन लीड रोल में नजर आएंगी । कृति सैनॉन के अलावा मेकर्स को एक और एक्ट्रेस की जरूरत थी और इसके लिए उन्होंने नोरा फ़तेही को लेने का फ़ैसला किया था । लेकिन अब मेकर्स की प्लानिंग में चेंज आया है और नोरा फ़तेही की जगह अब टाइगर श्रॉफ की गणपत में किसी नई एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है ।

टाइगर श्रॉफ की गणपत से इस वजह से बाहर हुईं नोरा फ़तेही, नुपुर सैनॉन या कोई अन्य अभिनेत्री की हो सकती है एंट्री

गणपत में टाइगर श्रॉफ बने बॉक्सर

गणपत से जुड़े करीबी सूत्र ने हमें बताया कि नोरा अब इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं है । सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “गणपत के मेकर जैकी भगनानी नोरा को लेना चाहते थे और इसके लिए उनकी नोरा की टीम से बात भी हुई थी । लेकिन नोरा की अतिउत्साही पीआर टीम ने पूरी बात बिगाड़ दी । असल में, गणपत में नोरा को लेने की खबर जैसे ही लीक हुई और मीडिया में आई तो मेकर्स को यह बात अच्छी नहीं लगी । फ़िर जब बाद में पता किया तो पता चला कि नोरा की टीम ने मीडिया को सूचित किया था । इस बात से मेकर्स चिढ़ गए और उन्होंने नोरा को फ़िल्म से बाहर कर दिया ।”

मेकर्स अब टाइगर और कृति की इस फ़िल्म के लिए एक नई अभिनेत्री की तलाश में है । इस बारें में सूत्र ने बताया, “गणपत में फ़ीमेल लीड एक्ट्रेस तो कृति ही रहेंगी पहले और दूसरे भाग में > इसके अलावा पूजा फ़िल्म्स एक अन्य अभिनेत्री के रूप में या तो नुपुर सैनॉन को या किसी अन्य नई अभिनेत्री को इस फ़िल्म के साथ लॉन्च करेगी ।”