आज हरभजन सिंह के जन्मदिन पर, टफेनड स्टूडियोज़ लिमिटेड ने फ्रेंडशिप नामक फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर उनके डेब्यू की घोषणा कर दी है । विश्व क्रिकेट के दिग्गज हरभजन सिंह, एक्शन किंग अर्जुन और लोसलिया की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज होने वाली है । निर्माताओं ने सिंह और उनके दोस्तों के साथ 'रापचिक' अवतार में एक दिलचस्प पोस्टर साझा किया है और साथ ही एक लिरिकल वीडियो भी शेयर किया है जिसने हमें अधिक प्रत्याशित कर दिया है ।

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ली फ़िल्मों में एंट्री, 3 भाषाओं में रिलीज होने वाली फिल्म फ्रेंडशिप के साथ करेंगे अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत

फ्रेंडशिप के साथ हरभजन सिंह का डेब्यू

हरभजन सिंह इससे पहले छोटी भूमिका निभा चुके हैं और गेस्ट अपीयरेंस दे चुके हैं लेकिन फ्रेंडशिप में वे एक पूर्ण भूमिका में नजर आएंगे । उत्तर, विशेष रूप से पंजाब में बेहद लोकप्रिय है और उनकी प्रसिद्धि उनके क्रिकेट करियर के कारण अविश्वसनीय है, लेकिन 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल टीम में उनकी धुंआधार परफॉर्मेंस के कारण उनकी प्रसिद्धि ने पूरे भारत में विस्तार किया है। फिल्म दोस्ती, एक्शन, खेल और भावनाओं को सोशल कंटेंट के साथ पेश करती है ।

प्रथम वर्ष की शुरुआत में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र, भज्जी अपने दोस्तों के समूह के साथ सीनियर्स द्वारा रैगिंग से बचने के लिए चतुराई से प्रबंधन करते हैं। आगे क्या होगा यह एक रहस्य बना हुआ है जिसे अभी तक उजागर नहीं किया गया है क्योंकि हम धीरे-धीरे, दोस्ती की इस रोलरकोस्टर राइड में गहराई से उतरते हैं। फिल्म में एक मजबूत सामाजिक संदेश है और यह यह बेहद दिलचस्प है जिसकी घोषणा ने हम सभी को पहले ही उत्साहित कर दिया है ।

इस साल रिलीज होने वाली यह फिल्म हिंदी, तेलुगु और तमिल में एक साथ रिलीज होगी ।

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और एक्शन किंग अर्जुन द्वारा अभिनीत, टफेनड स्टूडियोज़ लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत, फ्रेंडशिप का निर्देशन जॉन पॉल राज और शाम सूर्या ने किया है, जो कि किरण रेड्डी मंडाडी द्वारा निर्मित व राम मद्दुकुरी द्वारा सह-निर्मित है ।