ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (Delhi Police EOW) लगातार जांच में जुटी हुई है । बुधवार 14 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ के बाद गुरुवार, 15 सितंबर को अभिनेत्री नोरा फतेही से EOW ने सवाल-जवाब किए । इस पूछताछ के दौरान इस पूरे मामले की अहम कड़ी और मीडिएटर पिंकी ईरानी भी नोरा संग मौजूद थीं । पूछताछ में नोरा ने दिल्ली पुलिस को बताया कि, वो कभी भी सुकेश चंद्रशेखर या पिंकी से नहीं मिली लेकिन व्हाट्सएप पर उनकी बात हुआ करती थी । नोरा फतेही ने सुकेश संग अपनी फोन पर हुई चैट्स के स्क्रीनशॉट्स की कॉपी भी एजेंसियों के पास जमा करवाई थी ।पूछताछ में नोरा ने कबूल किया कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनके जीजा बॉबी को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी ।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फतेही ने दिल्ली पुलिस के सामने कबूला- ‘सुकेश चंद्रशेखर ने मेरे जीजा को गिफ़्ट की थी 65 लाख रु की BMW कार’

सुकेश ने नोरा फतेही के जीजा को गिफ़्ट की 65 लाख रु की कार

मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के दौरान नोरा ने दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा को बताया कि, उनके जीजा बॉबी को सुकेश ने 65 लाख रुपये की कीमत की BMW कर गिफ्ट की थी । इसके बाद EOW ने बॉबी और पिंकी ईरानी को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ की । पुलिस के मुताबिक, नोरा और जैकलीन को सुकेश से मिलवाने में पिंकी की अहम भूमिका थी । इसलिए नोरा और पिंकी को एक साथ बुलाया गया, जिससे दोनों के बयानों के बीच हुए विरोधाभासों को दूर किया गया ।

पुलिस ने जीजा को पूछताछ के लिए बुलाया

खबरों की मानें तो, सुकेश की पत्नी लीना मारिया का चेन्नई में एक स्टूडियो है । नोरा को इसी के इवेंट के लिए बुलाया गया था । नोरा को पैसे के बदले कार गिफ्ट करने की पेशकश की गई । लीना मारिया ने अपने पति (सुकेश) को उनका फैन बताया था और स्पीकर पर बात कराई थी । लीना ने बैग और फोन गिफ्ट किया । बीएमडब्ल्यू गिफ्ट करने का ऐलान किया था । नोरा के पास पहले से ही बीएमडब्ल्यू थी । फ़िर इस कार को उनकी कजिन सिस्टर के पति बॉबी को गिफ्ट किया गया, जिसकी कीमत 65 लाख रुपये थी । जीजा का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने जीजा को पूछताछ के लिए बुलाया ।

बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान नोरा ने कबूल किया कि वॉट्सऐप पर उसकी सुकेश से बात हुई थी । जब सुकेश बार-बार कॉल करने लगा तो उसे शक हुआ और उससे सभी तरह के संपर्क तोड़ लिए ।

बता दें कि रोहिणी जेल से सुकेश चंद्रशेखर के 225 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में नोरा को गुरुवार को दूसरी बार तलब किया गया था । नोरा से पांच घंटे तक पूछताछ चली । इससे पहले नोरा 2 सितंबर को जांच एजेंसी के सामने पेश हो चुकी थी ।