पुष्पा के गाने ‘ऊ अंतावा’ गाने में सिजलिंग अदाएं दिखाकर हिंदी बेल्ट में लोकप्रिय हुईं सामंथा रुथ प्रभु, जो अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरिज द फैमिली मैन सीजन 2 से अपना डिजीटल डेब्यू कर चुकी हैं, जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं । सामंथा रुथ प्रभु और आयुष्मान खुराना फ़िल्ममेकत दिनेश विजान की फ़िल्म में पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि दिनेश विजान प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म सामंथा और आयुष्मान की यह फ़िल्म हॉरर-कॉमेडी ड्रामा होगी ।

दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म में सामंथा रुथ प्रभु बनेंग़ी राजकुमारी ;  सस्पेंस से भरी इस फ़िल्म में आयुष्मान खुराना बनेंगे वैम्पायर

सामंथा रुथ प्रभु और आयुष्मान खुराना की हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म

लेटेस्ट खबरों के मुताबिक, सामंथा को इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट इतनी पसंद आई कि उन्होंने उस फ़िल्म को करने का फ़ैसला किया । एक मीडिया पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, इस फ़िल्म में सामंथा एक राजकुमारी की भूमिका के रूप में नजर आएंगी, जबकि आयुष्मान खुराना एक वैंपायर यानि शैतान के रूप में नजर आएंगे ।

दिनेशे विजान की मैडॉक फ़िल्म्स के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म को अमर कोशिक डायरेक्ट करेंगे जबकि नीरेन भट्ट इसकी स्क्रिप्ट लिखेंगे । बताया जा रहा है कि इस फ़िल्म में ह्यूमर और ड्रामा के साथ सस्पेंस भी देखने को मिलेगा ।