अनिल कपूर और मशहूर फिल्ममेकर शेखर कपूर की कुछ दिन पहले हुई मुलाकात साल 1987 में आई लैंडमार्क फ़िल्म मिस्टर इंडिया के सीक्वल की खबरों को तेज कर गई । लेकिन हम आपको बता दें ऐसा कुछ नहीं है ये महज अफ़वाह है । जब मैंने इस बाबत शेखर कपूर से बात कि क्या वह अनिल कपूर के साथ मिलकर मिस्टर इंडिया के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं, तो शेखकर कपूर ने तुरंत कहा, ''ये सब झूठी खबर है ।''

शेखर कपूर ने खोला मिस्टर इंडिया के सीक्वल का राज, 'श्रीदेवी नहीं,तो सीक्वल नहीं'

श्रीदेवी के बिना मिस्टर इंडिया का सीक्वल नहीं

फ़िर से नहीं ! जब सुपरस्टार अनिल कपूर मशहूर फिल्ममेकर शेखर कपूर से मिले थे तो ऐसी अफवाहें बनने लगी थी कि दोनों 1987 में आई आइकोनिक फिल्म ‘मिस्टर इंडिया‘ का सीक्वल बनाने के लिए मिले हैं। हालांकि, जब बॉलीवुड हंगामा ने शेखर कपूर से बात की तो उन्होंने बताया कि ये खबरें गलत हैं।

बोनी कपूर और अनिल कपूर से जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक, “अब कभी भी दूसरी मिस्टर इंडिया नहीं बनेगी । श्रीदेवी का देहांत हो चुका है । ऐसे में श्रीदेवी के बिना मिस्टर इंडिया की कल्पना करना असंभव है । भले ही अनिल कपूर सहमत हो जाए, लेकिन बोनी कपूर जो कि मिस्टर इंडिया के निर्माता हैं, वह कभी भी अपनी दिवंगत पत्नी के बिना सीक्वल बनाने का सोच भी नहीं सकते ।”

सूत्र का ये भी कहना है कि अनिल और शेखर कपूर निश्चित तौर पर एक प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे है । सूत्र के मुताबिक, “लेकिन ये मिस्टर इंडिया 2 नहीं है । अनिल और शेखर क़ाफी वक़्त से साथ में एक फिल्म की योजना बना रहे हैं । वे अब साथ में वेब सीरीज करने की सोच रहे हैं ।”

यह भी पढ़ें : ''हमारी जिंदगी अब कभी पहले जैसी नहीं होगी'' -बोनी कपूर ने लिखा दिल को छू लेने वाला खत

और जहाँ तक मिस्टर इंडिया सीक्वल को लेकर शेखर कपूर की भागीदारी की बात है, निर्देशक ने इस पर ये जवाब दिया है-“मुझे नहीं पता उस प्रोजेक्ट पर क्या काम हो रहा है या बोनी कपूर की योजना क्या है । मैं कभी भी सीक्वल का निर्देशन नहीं करने वाला था । अब श्रीदेवी के न होने से, सवाल ही नहीं उठता ।”