बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर जल्द ही फ़िल्ममेकर जोड़ी राज एंड डीके की अंडरप्रोडक्शन एक्शन थ्रिलर वेब सीरिज सनी (फ़िलहाल के लिए रखा गया नाम) के साथ अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं । इस वेब सीरिज में शाहिद कपूर के साथ साउथ अभिनेता विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आएंगे । हालांकि इस वेब सीरिज में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति एक दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले हैं लेकिन इसके बावजूद भी दोनों के बीच कोई भी दमदार मुकाबला देखने को नहीं मिलेगा ।

राज एंड डीके की वेब सीरिज सनी में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के बीच कोई फ़ाइट सीन नहीं होगा

शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की वेब सीरिज

शाहिद और सेतुपति की इस वेब सीरिज से जुडे एक कलाकार ने बताया, “विजय और शाहिद पूरी सीरिज में एक दूसरे के खिलाफ़ नजर आएंगे । लेकिन फ़िर भी दोनों के बीच कोई आमना-सामना नहीं होगा । इसके विपरीत दोनों के बीच चतुराई वाले चेज सीक्वंस देखने को मिलेंगे जो इससे पहले भारतीय सिनेमा में देखने को नहीं मिले हैं ।”

शाहिद और विजय की यह वेब सीरिज इस साल के अंत तक पूरी होने की उम्मीद है । उसके बाद यह अगले साल 2022 के मध्य में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी ।

सूत्र ने आगे बताया, “राज एंड डीके की इस सीरिज में कुछ भी राजनीतिक एंगल नहीं है । यहां तक की कोई राजनीतिक व्यक्तित्व से भी लेना-देना भी नहीं है ।”