बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन, जिसने हाल ही में ब्रीद: इनटू द शैडोज़ के नए सीज़न की शूटिंग शुरू की, जल्द ही फ़िल्ममेकर आ बाल्कि के साथ एक क्रिकेट बेस्ड फ़िल्म करने जा रहे हैं । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन पहली बार क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे । आर बाल्कि की इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन बाएं हाथ के बल्लेबाज की भूमिका में दिखाई देंगे । और अब बाल्कि ने अपनी इस फ़िल्म के लिए लीड एक्ट्रेस को भी साइन कर लिया है जो इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी । बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि आर बाल्कि ने अभिषेक के साथ अभिनेत्री सैयामी खेर को साइन किया है ।

EXCLUSIVE: आर बाल्कि की क्रिकेट बेस्ड फ़िल्म में अभिषेक बच्चन बनेंगे बाएं हाथ के बल्लेबाज, सैयामी खेर को मिला ये रोल

अभिषेक बच्चन के साथ सैयामी खेर

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “क्रिकेट पर आधारित आर बाल्कि की इस फिल्म में अभिषेक के अपोजिट सैयामी खेर को कास्ट किया गया है । दिलचस्प बात ये है इस फ़िल्म में अभिषेक के साथ-साथ सैयामी भी क्रिकेट खेलती हुई नजर आएंगी । मेकर्स को इस रोल के लिए एक ऐसी अभिनेत्री की तलाश थी जिसे क्रिकेट की समझ हो और सैयामी पर्सनल लाइफ़ में भी स्पोर्ट्स लवर हैं । इसलिए कई ऑडिशंस के बाद मेकर्स ने सैयामी को इस फ़िल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस चुना ।”

सूत्र ने आगे यह भी बताया कि फ़िल्म की कहानी काल्पनिक है जिसकी पृष्ठभूमि क्रिकेट पर सेट है । हालांकि अभी तक इस फ़िल्म की कोई आधिकारिक घोषणा हुई नहीं हुई है लेकिन मेकर्स जल्द ही इसका ऑफ़िशियल ऐलान करेंगे ।