निर्देशक शुजीत सरकार के सवाल कि, कोरोना वायरस के खौफ़ के बाद अब बॉलीवुड फ़िल्मों में इंटीमेट सीन यानी अंतरंग दृश्य कैसे फ़िल्माए जाएंगे, इस पर महिला केंद्रित फ़िल्में बनाने वाले निर्देशक ने कहा कि, “अब कोई इंटीमेट सीन नहीं होगा, कम से कम मेरी फ़िल्मों में तो बिल्कुल नहीं होगा । हमें मास्क और दस्तानों के साथ शूटिंग करनी होगी । कलाकार जब अपना शॉट देंगे तो इन्हें उतार देंगे लेकिन शॉट पूरा होने के बाद इन्हें फ़िर से लगा लेंगे ।

कोरोना वायरस के बाद फ़िल्मो में नहीं हो पाएगा कोई इंटीमेट सीन, बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर ने दिया संकेत

कोरोना वायरस के बाद बदल जाएगा सब कुछ

फ़िल्म के सेट पर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा । सेट पर कम से कम बातचीत करनी होगी । हर कोई अपनी खुद की वैन में तब तक रहेगा जब तक एक शॉट के लिए नहीं बुलाया जाता है ।” ये उस निर्देशक ने कहा जो अपनी आगामी फ़िल्म में एक लोकप्रिय अभिनेत्री और नवोदित अभिनेता के बीच एक लवमेकिंग सीन फ़िल्माने वाले थे ।

यह भी पढ़ें : SHOCKING: यौन शोषण आरोपी हार्वे वेनस्टेन की ऐश्वर्या राय बच्चन पर थी बुरी नजर

“लेकिन अब मैं इस लवमेकिंग सीन को हटा रहा हूं । हमें अब उन्हीं दिनों में वापस जाना होगा जब लवमेकिंग सीन दिखलाने के लिए फ़ूलों की किसिंग दिखाई जाती थी या फ़िर हम कंप्यूटर ग्राफ़िक्स की मदद से इंटीमेसी ला सकते हैं । मुझे नहीं पता क्या होगा । अभी सब कुछ अनिश्चित है । लेकिन हां इंटीमेसी तो नहीं होगी, इतना जरूर है ।”