साल 2018 में आई अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की फ़िल्म रेड ने दर्शकों के दिलो-दिमाग पर एक गहरी छाप छोड़ी । इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा डाली जानी रेड 80 के दशक में घटी कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी है । इस फ़िल्म में अजय देवगन ने एक इनकम टैक्स ऑफ़िसर का किरदार निभाया था और इलियाना डिक्रूज उनकी पत्नी के रूप में नजर आईं थी । पहली फ़िल्म रेड की जबरदस्त सफ़लता के बाद अब मेकर्स इसके दूसरे भाग यानी रेड 2 को लाने की तैयारी कर रहे हैं ।

अजय देवगन की सच्ची घटनाओं पर बेस्ड रेड 2 की तैयारी शुरू, प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने किया कन्फ़र्म

अजय देवगन की रेड 2 की अभी स्क्रिप्ट तैयार हो रही है

रेड 2 भी एक सच्ची घटना के ही इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी । एक बार फ़िर अजय और टी-सीरिज प्रमुख भूषण कुमार रेड 2 के लिए साथ आएंगे । इससे पहले दोनों ने इस साल की अभी तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर दी । इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर अपनी सफ़लता से इतिहास रच दिया ।

भूषण कुमार ने रेड 2 के आने की खबर को कन्फ़र्म करते हुए कहा कि, यह उनके लिए और अजय व कुमार मंगत के लिए एक बेहतरीन फ़िल्म साबित होगी । इसी के साथ भूषण कुमार ने भी कहा कि अभी फ़िलहाल रेड 2 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है ।

यह भी पढ़ें : अजय देवगन अपनी पीरियड ड्रामा चाणक्य के लिए गंजे होने को हुए तैयार

अजय के अन्य फ़िल्मों की बात करें तो आगामी समय के लिए उनके पास कई सारी बड़ी फ़िल्में है । जिनमें शामिल हैं- भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया, मैदान, चाणक्य, एस एस राजामौली की आर आर आर और कैथी का हिंदी रीमेक ।