जब से भजन सम्राट अनूप जलोटा और मॉडल-सिंगर जसलीन मथारू ने बिग बॉस हाउस में ‘विचित्र जोड़ी’ के रूप में एंट्री ली, तब से दोनों के एक साथ होने की खबर सामने आने लगी । हालांकि अनूप जलोटा ने हमेशा से ही जसलीन के साथ अपने रिश्ते को गलत बताया है । बल्कि अनूप जलोटा ने हमेशा से ही इस बात पर जोर दिया है कि जसलीन मथारू, जो उनकी शिष्या है, और उनके बीच पिता-बेटी का रिश्ता है । लेकिन एक बार फ़िर अनूप और जसलीन का रिश्ता सुर्खियां बन रहा है ।

बिग बॉस की ‘विचित्र जोड़ी’ अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की शादी का असली सच खुद भजन सम्राट ने बताया

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की शादी

दरअसल, अनूप और जसलीन की साथ में शादी के जोड़े में बैठे हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं । इन तस्वीरों में जहां अनूप दुल्हे के लुक में नजर आ रहे हैं वहीं जसलीन दुल्हन के अवतार में दिखाई दे रही हैं । इन तस्वीरों को देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि अनूप और जसलीन ने एक दूसरे से शादी रचा ली है । लेकिन अब अनूप को इन तस्वीरों की सच्चाई बताने के लिए सामने आना पड़ा । अनूप ने इन तस्वीरों पर हंसते हुए कहा कि, “ये तस्वीर उस फ़िल्म की है जिसे मैंने और जसलीन ने साथ में किया है । इस फ़िल्म का नाम है, वो मेरी स्टूडेंट है । इस फ़िल्म में मैं जसलीन का म्यूजिक टीचर बना हूं, जो योग्य लड़के के साथ उसकी शादी करवाता है ।”

ड्रीम सीक्वंस का हिस्सा है

इस फ़िल्म में अनूप और जसलीन की रिलेशनशिप उनकी असल जिंदगी की रिलेशनशिप से बिल्कुल मेल खाती है । इस पर अनूप जी ने कहा, “हां बिल्कुल । मैं कमोबेश अपनी रियल लाइफ़ इमेज ही इसमें निभा रहा हूं । मैं फ़िल्म में एक सिंगर हूं । और मैंने इसमें एक रैप नंबर भी किया है । रैप अमेरिका के लिए अपेक्षाकृत नया हो सकता है । भारत में रैप गाना उतना ही पुराना है जितना कि पौराणिक धर्मग्रंथ । अगर आपको ऋषिकेश मुखर्जी की अशोक कुमार अभिनीत फ़िल्म आशिर्वाद (1969) याद हो तो उसमें अशोक कुमार ने एक हिट रैप नंबर ‘रेल गाडी छुक छुक’ गाया था ।”

अपनी झूठी शादी के बारें में आगे अनूप जी ने कहा कि, “वायरल तस्वीर असल में फ़िल्म में एक ड्रीम सीक्वंस का हिस्सा है । इस फ़िल्म के निर्देशक जसलीन के पिता हैं ।”

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12 : राखी सावंत ने दिया अनूप जलोटा को खुला ऑफ़र, 'जसलीन मथारू के छोड़ने के बाद वो बनेंगी उनकी गर्लफ़्रेंड और करेंगी उनके साथ कांड" (watch video)

बेशक फ़िर ये एक पब्लिसिटी स्टंट है ? “हो सकता है, मुझे नहीं पता । मुझे इससे फ़र्क भी नहीं पड़ता है । 67 साल की उम्र में मैं नए अनुभव आजमा रहा हूं । रैप सिंगिंग उसमें से एक है । मजे ले रहा हूं जिंदगी के ।”