सलमान खान अभिनीत भारत 5 जून को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । और अब खबर है कि त्योहारी रिलीज और सलमान के जादू के बावजूद, टिकट की कीमतों में वृद्धि नहीं की गई है और यहाँ तक कि इसके दाम भारत में बेचे गए एवेंजर्स की तुलना में भी कम हैं । देश में पहले से ही प्रशंसकों के बीच टिकटों की बुकिंग के लिए एक सनक देखने मिल रही है जो सलमान खान की ओर से मिडवीक 'ईदी’ का इंतजार कर रहे है ।

Bharat: सलमान खान की सबसे बड़ी 'ईदी', भारत के टिकट के लिए नहीं देने होंगे ज्यादा पैसे

सलमान खान की भारत दर्शकों के लिए ईदी के समान है

सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है की सफलता के बाद, सलमान एक बार फिर निर्देशक अली अब्बास ज़फर के साथ मिल कर एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के लिए तैयार है । भारत के सिंगल स्क्रीन टिकट की कीमत किसी अन्य फिल्म की ही कीमत पर हैं, जहां प्रशंसकों को उसी कीमत में एक शानदार फ़िल्म देखने मिलेगी ।

सिंगल-स्क्रीन से जुड़े एक करीबी स्रोत के अनुसार, “सलमान अभिनीत और ईद पर रिलीज होने के बावजूद, कीमतों को सिंगल स्क्रीन पर किसी भी अन्य फिल्म के समान रखा गया है । टिकटों की मांग भारत के साथ सबसे उच्च स्तर पर है ।"

आज से भारत की एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है, इस पर मल्टीप्लेक्स से जुड़े एक करीबी स्रोत के अनुसार,"टिकट बुक करने के लिए प्रशंसकों के बीच होड़ लगी हुई है और इसी के साथ हम एक नया रिकॉर्ड देख पा रहे है । प्रशंसक वास्तव में भारत की बुकिंग के साथ सलमान के लिए अपने प्यार की गवाही दे रहे है ।" प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है और इस अनोखे सफरनामे को देखने के लिए प्रशंसक अभी से सिनेमाघरों में प्री-बुकिंग के लिए कतार में लगे हुए है ।

यह भी पढ़ें : Bharat: रिलीज से पहले सलमान खान और अली अब्बास जफ़र ने फ़िल्म में किया ये बड़ा बदलाव

फ़िल्म भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफ़र दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे और प्रशंसक साल की सबसे बड़ी मनोरंजक फ़िल्म के देखने के लिए बेताब है ।