सुकुमार निर्देशित अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द रूल के टीज़र ने आते ही फ़िल्म जगत में हड़कंप सा मचा दिया है । टीज़र को मिले ज़बरदस्त रिस्पांस के बाद एक तरफ़ जहां पुष्पा: द रूल के मेकर्स अपनी फ़िल्म को लेकर, और ज्यादा आश्वस्त हो गए हैं वहीं इसके साथ या इसके आसपास रिलीज होने वाली फ़िल्मों को कहीं न कहीं एक डर सता रहा है । और इसलिए इसके साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली एक बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म ने अपनी तय रिलीज डेट से कदम पीछे हटा लिए हैं । अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द रूल के टीज़र लॉन्च किए जाने के ठीक एक हफ्ते बाद, बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि, रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने पुष्पा 2 के साथ रिलीज हो रही अपनी फ़िल्म सिंघम अगेन की रिलीज डेट, जो की 15 अगस्त, 2024 है, को आगे बढ़ा दिया है ।

15 अगस्त को रिलीज हो रही अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द रूल से नहीं टकराएगी अजय देवगन की सिंघम अगेन ; अब दीवाली 2024 पर रिलीज करने की प्लानिंग

पुष्पा: द रूल के साथ रिलीज हो रही सिंघम अगेन पोस्टपोन हुई

रोहित शेट्टी, अजय देवगन अपनी नेक्स्ट कॉप ड्रामा सिंघम अगेन को उसकी तय रिलीज डेट, 15 अगस्त, 2024 के वीकेंड में लाने के लिए दिन-रात शूटिंग कर रहे हैं । हालांकि, शूटिंग में अपेक्षा से अधिक समय लग रहा है क्योंकि सिंघम अगेन जैसी फिल्म के लिए पर्याप्त समय और फ़ोकस की आवश्यकता होती है । रोहित और अजय केवल एक निश्चित रिलीज़ डेट तक पहुँचने के लिए फ़िल्म की मेकिंग में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं । वे चाहते हैं कि स्केल और विज़न बिना किसी समझौते के सामने आए ।एक ट्रेड सूत्र ने बताया बॉलीवुड हंगामा ।

रोहित और अजय पहले ही फिल्म को डिले करने का विचार जियो स्टूडियोज को बता चुके हैं और अब 15 अगस्त की तारीख खाली है ।जियो ने रोहित और अजय को दिवाली 2024 में रिलीज करने का सुझाव दिया है, और दोनों तारीख पर भी विचार कर रहे हैं । दिवाली 2024 की समय सीमा को ध्यान में रखते हुए अब वीएफएक्स और बैकग्राउंड स्कोर की समयसीमा पर फिर से काम किया जा रहा है । अजय और रोहित की जोड़ी के लिए दिवाली भी भाग्यशाली साबित हुई है ।सूत्र ने हमें बताया ।

हालाँकि, अभी तक सिंघम अगेन की नई रिलीज़ डेट के बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं हुआ है लेकिन मेकर्स जल्द ही इसे लेकर अनाउंसमेंट कर सकते हैं । लेकिन यह तो 100% तय है कि, सिंघम अगेन अपनी तय रिलीज़ डेट, 15 अगस्त, 2024 से पोस्टपोन हो गई है ।