25 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफ़िस पर फ़ायर की तरह प्रदर्शन कर रही है । ये कहना गलत नहीं होगा कि संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी दर्शकों को थिएटर तक लाने में कामयाब हो रही है । नतीजतन थिएटर में रिलीज हुई फ़िल्म के लिए उसकी डिजीटल रिलीज विंडो की समय अवधि बढ़ गई है । दरअसल, गंग़ूबाई काठियावाड़ी की सफ़लता के बाद सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म के बीच असहज समीकरण एक और बदलाव के लिए तैयार है ।

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी नेटफ़्लिक्स पर अप्रैल 2022 के आखिरी हफ़्ते में होगी रिलीज, ये है इसकी वजह

आलिया भट्ट की गंग़ूबाई काठियावाड़ी

पिछले कुछ समय से फ़िल्ममेकर्स और थिएटर्स के बीच इस बात को लेकर तनाव रहा कि थिएटर में रिलीज हुई फ़िल्म थीएट्रिकल रिलीज के 4 हफ़्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज नहीं हो बल्कि इसका समय बढ़ाया जाए । और अब आलिया की गंग़ूबाई काठियावाड़ी के साथ यह होने जा रहा है । बॉक्स ऑफ़िस पर हर दिन ग्रोथ हासिल कर रही गंग़ूबाई काठियावाड़ी नेटफ़्लिक्स पर इतनी जल्दी रिलीज नहीं होगी ।

आलिया की गंग़ूबाई काठियावाड़ी अपने डिजीटल स्ट्रीम पार्टनर नेटफ़्लिक्स पर थीएट्रिकल रिलीज के 1 महीने बाद रिलीज होने वाली थी । लेकिन अब थिएटर में फ़िल्म के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए नेटफ़्लिक्स से अनुरोध किया गया है कि वह उनके स्ट्रीमिंग प्लान्स को कम से कम 1 महीने के लिए पोस्टपोन कर दे ताकि थिएटर में फ़िल्म को और ज्यादा कमाई करने का मौका मिल जाए ।

इस तरह से आलिया की गंग़ूबाई काठियावाड़ी अब नेटफ़्लिक्स पर अप्रैल के लास्ट वीक में रिलीज होगी ।