भारतीय सिनेमा का सबसे ग्रैंड अवॉर्ड शो में से एक, अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फ़िल्म अकादमी वीकेंड एंड अवार्डस (International Indian Film Academy Weekend & Awards) यानि आईफा का 22वां संस्करण 20 और 21 मई, 2022 को यास द्वीप, अबू धाबी में एतिहाद एरिना में आयोजित किया जाएगा । आईफा 2022 को सलमान खान और रितेश देशमुख मिलकर होस्ट करेंगे । कोरोना महामारी के चलते पिछले 2 सालों से आईफा अवॉर्ड समारोह आयोजित नहीं हो रहे थे । लेकिन अब फाइनली इस साल 20 और 21 मई को अबू धाबी के यास आईलैंड पर इसका आयोजन हो रहा है । इसके अलावा बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि इस बार आईफा 2022 में वरुण धवन स्पेशल परफॉर्मेंस देंगे ।

EXCLUSIVE: 20-21 मई को अबू धाबी में होने वाले आईफा 2022 में वरुण धवन देंगे स्पेशल परफॉर्मेंस ; सलमान खान करेंगे होस्ट

आईफा 2022 में वरुण धवन की स्पेशल परफॉर्मेंस

आईफा के 22वें सीजन की ऑनलाइन टिकट की बिक्री 8 मार्च से शुरू हो रही है । इस बार आईफा का 22वां सीजन है, इस समारोह के आयोजक ऑनलाइन टिकट की बिक्री 8 मार्च से शुरू कर रहें हैं।

आईफा 2022 में अपनी स्पेशल परफ़ोर्मेंस के बारें में वरुण ने कहा कि, “IIFA में परफॉर्म करना हमेशा एक बेहद खुशी की बात होती है । महामारी के दौरान हम सभी ने आईफा को याद किया और अब यह एक धमाके के साथ वापस आ गया है और मैं इसका हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं । मैं अबू धाबी के यास आइलैंड में IIFA अवार्ड्स के 22वें संस्करण में इस इंडस्ट्री के रियूनियन के लिए उत्साहित हूं ।”

दुनिया भर में बढ़ते उत्साह के साथ, आम लोगों को अब भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े उत्सव के लिए टिकट खरीदने का मौका मिल सकता है ।

आईको 2022 को होस्ट करने के बारें में सलमान ने कहा कि “आईफा मूवमेंट का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है और मैं अपने व्यक्तिगत पसंदीदा जगह में से एक यास आइलैंड, अबू धाबी में 22वें संस्करण की मेजबानी करने के लिए उत्सुक हूं । मुझे यकीन है कि दुनिया भर के प्रशंसक हमारी तरह उत्साहित हैं और इस मेगा इवेंट के होने का इंतजार नहीं कर सकते, जो विश्व स्तर पर भारतीय सिनेमा का जश्न मनाता है ।”