बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ़ धोखाधड़ी के एक मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया गया है । अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ़ यह धोखाधड़ी का मामला 4 साल पुराना है । इस मामले में सुनवाई के लिए सोनाक्षी सिन्हा को 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है । लगातार कोर्ट में गैर-हाजिर रहने के कारण यूपी के मुरादाबाद की एसीजेएम-4 की कोर्ट से सोनाक्षी को यह वारंट जारी हुआ ।

सोनाक्षी सिन्हा पर 37 लाख रु के धोखाधड़ी मामले में जारी हुआ गैर जमानती वारंट ; 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ़ गैर जमानती वारंट

पैसे लेने के बाद भी इवेंट में न आने के मामले में सोनाक्षी के खिलाफ उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद की एसीजेएम कोर्ट ने वारंट जारी किया है । अदालत ने आरोपी सोनाक्षी को 25 अप्रैल के दिन अदालत में पेश हाने का आदेश दिया है । सोनाक्षी पर फरवरी 2019 में इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी । याचिकाकर्ता के मुताबिक उन्होंने इस इवेंट के लिए सोनाक्षी को पूरा भुगतान किया था लेकिन पैसे लेने के बाद भी वह ईवेंट में शामिल नहीं हुई । सोनाक्षी के खिलाफ 420, 406 धाराओं में आरोप पत्र दाखिल किया ।

खबरों की मानें तो सोनाक्षी 37 लाख रुपये लेकर ईवेंट में नहीं पहुंची । कार्यक्रम के आयोजक मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के निवासी प्रमोद शर्मा ने उन्हें एक इवेंट के लिए बतौर चीफ गेस्ट इनवाइट किया था । इस मामले में सोनाक्षी के खिलाफ फरवरी 2019 में एफआईआर दर्ज की गई थी । मुकदमा दर्ज होने के बाद सोनाक्षी अपना बयान दर्ज कराने के लिए 14 अगस्त 2019 को मुरादाबाद आईं थीं । उन्होंने एक होटल में दो घंटे रुककर अपना बयान भी दर्ज करवाया था । हालांकि अब इस मामले में उन्हें 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होना है ।

37 लाख रु लेकर भी नहीं पहुंची ईवेंट में

मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ह्यइंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड नाम से इवेंट ऑर्गनाइजिंग फर्म चलाते हैं । प्रमोद शर्मा का आरोप था कि सोनाक्षी कॉन्ट्रैक्ट डील करने के बावजूद भी दिल्ली में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने नहीं आईं, जबकि पेमेंट से लेकर उनके प्लेन के टिकट का भुगतान हो चुका था । मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के रहने वाले इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड के लिए टैलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी को इस कार्यक्रम बुलाया था । यह कार्यक्रम 30 सितंबर 2018 को श्री फोर्ड ऑडिटोरियम में दिल्ली में होना था ।