इस हफ्ते की शुरुआत में ऑस्कर में ऐतिहासिक जीत के बाद, निर्माता गुनीत मोंगा नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर हिप हॉप कलाकार और रैपर यो यो हनी सिंह के जीवन पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म लॉन्च करने के लिए तैयार हैं, जिसे दुनिया भर में प्यार किया जाता है, और एक ऐसे कलाकार है जिनके नाम पर कई हिट गाने हैं । हनी विवाद के लिए कोई अजनबी नहीं, वह अब जीवन में की गहराइयों में गोता लगाने लगाने के लिए तैयार है । अपने करियर के चरम पर अचानक गायब हो जाने के बाद जिसने उद्योग और प्रशंसकों को चौंका दिया, मीडिया का ध्यान आकर्षित किया । 

ऑस्कर जीत के बाद प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा ने अनाउंस की रैपर यो यो हनी सिंह की जिंदगी पर बेस्ड डॉक्यूमेंट्री

हनी सिंह की जिंदगी पर डॉक्यूमेंट्री

ऑस्कर पुरस्कार विजेता सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मोजेज सिंह द्वारा निर्देशित, यो यो हनी सिंह अपने स्पष्ट खुलासों के साथ अपने प्रशंसकों को अपने जीवन के अनदेखे और अनसुने अध्यायों से रूबरू कराएंगे, जो उनके उतार-चढ़ाव को दर्शाता है। 

डॉक्यू-फिल्म में हिरदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह के पर्दे के पीछे के पलों के साथ इस व्यक्तिगत और पेशेवर यात्रा को दिखाया गया है, साथ ही वह अपने परिवार के सदस्यों, दोस्तों और संगीत सहयोगियों के साथ अपने जीवन पे रोशनी डालेंगे, जो इस सब में उनके साथ रहे हैं। 

डॉक्यू-फिल्म पर टिप्पणी करते हुए, यो यो हनी सिंह ने कहा, “मैंने मीडिया में अपने व्यक्तिगत और करियर के मुद्दों के बारे में पहले भी बात की है, लेकिन मैं कभी भी इसे सबके सामने नहीं रख पाया। मुझे अपने प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार मिला है और वे पूरी कहानी जानने के हकदार हैं। नेटफ्लिक्स की यह डॉक्यू-फिल्म हर किसी को मेरे जीवन, मेरी परवरिश, जहां मैं हूं और वापसी की मेरी वर्तमान यात्रा का एक सच्चा और ईमानदार विवरण देगी।”

ऑस्कर पुरस्कार विजेता निर्माता गुनीत मोंगा, सिख्या एंटरटेनमेंट कहती हैं, “यो यो हनी सिंह ने भारतीय संगीत उद्योग में तूफान ला दिया है। उनका संगीत युवाओं में गूंजता था। प्रेस में सुर्खियां बटोरने से पहले ही सिंह एक स्टार थे। प्रसिद्धि के साथ उनकी उथल-पुथल भरी यात्रा ने पूरे देश को, और हमें उत्तेजित कर दिया। यह एक ऐसी कहानी थी जिसे मैं एक्सप्लोर करना चाहती थी। शुक्र है, नेटफ्लिक्स ने हमेशा वैश्विक दर्शकों के लिए अद्वितीय, विविध स्थानीय कहानियों का समर्थन किया है और इस तरह की एक प्रामाणिक डॉक्यू-फिल्म के लिए एकदम सही जगह बनाई है। हम आपके लिए देश के रैप और हिप-हॉप संगीत के पीछे के व्यक्ति से मिलने के लिए उत्साहित हैं, और उस यात्रा के बारे में जानेंगे जिसके कारण उनका दबदबा और विवाद हुआ ।