एक्ट्रेस नेहा धूपिया एक बार फ़िर मां बनने वाली हैं । हाल ही में नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने इस गुड न्यूज को शेयर किया है । बेबी बंप के साथ नेहा धूपिया ने अपने पति अंगद बेदी और अपनी बेटी के साथ फैमिली फोटो शेयर कर इस गुड न्यूज को शेयर किया।

दूसरी बार मां बनने वाली हैं नेहा धूपिया, बेबी बंप फ़्लान्ट करते हुए शेयर की ये गुड न्यूज

नेहा धूपिया ने शेयर की गुड न्यूज

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नेहा ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है । नेहा ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “कैप्शन ढूंढने में हमें दो दिन लग गए...और फिर जिस बेस्ट चीज के बारे में हम सोच सकते थे वो ये है...थैंक्यू गॉड ।” नेहा की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर के बाद उन्हें बधाई संदेश आ रहे हैं ।

शेयर की गई तस्वीर में नेहा ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं । वहीं अंगद एक हाथ में बेटी मेहर को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं । मैचिंग कलर के आउटफ‍िट में तीनों की यह फैमिली फोटो बहुत ही आकर्षक लग रही है ।

बता दें कि नेहा पहले अपनी सीक्रेट वेडिंग को लेकर चर्चा में आई थी । मई 2018 में अंगद और नेहा ने सीक्रेट वेड‍िंग कर सभी को चौंका दिया था । फ़िर उसके कुछ दिनों बाद नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था । शादी के छह महीने बाद नवंबर 2018 में उन्होंने अपनी पहली बेटी मेहर को जन्म दिया था ।