बांधे रखने वाली कहानी, रोमांच और शानदार परफ़ोर्मेंस से सजी पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु शर्मा अभिनीत हिट वेब सीरिज मिर्ज़ापुर के अभी तक आए दोनों सीजन- मिर्जापुर और मिर्जापुर 2 ने दर्शकों का दिल जीत लिया । और अब फ़ैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं । फ़ैंस के इस उत्साह को देखते हुए मेकर्स ने मिर्जापुर 3 को लेकर हिंट दी है जो यकीनन लोगों की प्रत्याशा को बढ़ाएगी । मिर्जापुर सीरिज के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने हाल ही में बताया कि वह इसी साल मिर्जापुर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे और इसे अगले साल रिलीज करेंगे ।

Scoop: क्राइम थ्रिलर वेब सीरिज मिर्जापुर 3 को लेकर मेकर्स ने दी बड़ी हिंट, अगले साल होगा रिलीज

मिर्जापुर 3 की शूटिंग इसी साल से होगी शुरू

मिर्जापुर 3 के लिए लगता है फ़ैंस को अब लंबा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि मेकर्स ने इसके तीसरे सीजन की तैयारी शुरू कर दी है । एक्सेल एंटरटेनमेंट के सह-संस्थापक और मिर्जापुर के निर्माता रितेश सिधवानी ने कहा कि उन्होंने मिर्जापुर 3 की कहानी लिखी जा रही है । उन्होंने इसी साल इसकी शूटिंग शुरू करने की सोची थी लेकिन फ़िर कोरोना की दूसरी लहर ने सभी प्लानिंग पर पानी फ़ेर दिया । इसके बाद मुंबई में हो रही बारिश भी शूटिंग में बाधा बन रही है ।

लेकिन इसी के साथ रितेश सिधवानी ने मिर्जापुर 3 की शूटिंग इसी साल से शुरू करने का वादा भी किया । और उन्होंने बताया कि वह इसे अगले साल ही रिलीज कर पाएंगे ।

मिर्जापुर अमेजॉन प्राइम वीडियो की कुछ सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक है । सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु शर्मा ने अहम किरदार निभाए हैं । सीरीज में मिर्जापुर को एक ऐसे शहर के तौर पर दिखाया गया है जिसमें कालीन भईया नाम का एक व्यापारी राजनीतिक शह पाते हुए अवैध बंदूकों, अफीम व अन्य काले काले कारोबार करता है । सीरीज में सारी जंग मिर्जापुर की कुर्सी को लेकर दिखाई गई है ।