साल 2019 में आई अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अभिनीत फ़िल्म गुड न्यूज ने हर किसी की तारीफ़ें बटोरी फ़िर चाहे वो फ़िल्म समीक्षक हों या दर्शक, हर किसी ने इस फ़िल्म को पसंद किया । और अब एक बार फ़िर गुड न्यूज के निर्देशक राज मेहता अपनी नई फ़िल्म जुग जुग जियो के साथ आ रहे हैं । राज मेहता की इस फ़िल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगे । राज मेहता अपनी अगली फ़िल्म जुग जुग जियो की शूटिंग चंडीगढ़ में करेंगे ।

अनिल कपूर और नीतू सिंह कपूर को पहली बार एक साथ ला रही है करण जौहर की फ़िल्म जुग जुग जियो

अनिल कपूर और नीतू सिंह कपूर ने इससे पहले कभी साथ काम नहीं किया

और अब जुग जुग जियो को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि जहां इस फ़िल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी यंग लीड कपल के रूप में नजर आएंगे वहीं उनके साथ ओल्ड कपल के रूप में नीतू कपूर और अनिल कपूर नजर आएंगे । जी हां,जुग जुग जियो के साथ नीतू सिंह कपूर और अनिल कपूर पहली बार जोड़ी के रूप में नजर आएंगे ।

अनिल और नीतू ने इससे पहले कभी एक साथ काम नहीं किया और अब राज मेहता इस जोड़ी को एक साथ ला रहे हैं अपनी फ़िल्म जुग जुग जियो में । जुग जुग जियो निर्माता करण जौहर के करीबी एक सूत्र ने बताया, “हालांकि अनिल जी और नीतू जी की उम्र में इतना अंतर नहीं है लेकिन फ़िर भी दोनों अभी तक साथ नजर नहीं आए क्योंकि नीतू जी ने अपना करियर अनिल जी से पहले ॠषि कपूर के साथ शुरू किया था । इसलिए उन्हें हमेशा उन्हीं के दौर के कलाकारों के साथ देखा गया ।”

नीतू सिंह कपूर पिछली बार अपने पति ॠषि कपूर और बेटे रणबीर कपूर के साथ साल 2017 में आई फ़िल्म बेशरम में नजर आईं थी । सूत्र ने बताया कि, नीतू असल में इतनी जल्दी कमबैक करने के मूड में नहीं थी, खासकर ॠषि के निधन के बाद से । लेकिन फ़िर करण जौहर ने उन्हें मनाया और इस मजेदार फ़िल्म का हिस्सा बनाया ।

जुग जुग जियो में अनिल और नीतू के कई सारे मजेदार सीन देखने को मिलेंगे । वरुण और कियारा को एक साथ देखने के अलावा अनिल और नीतू को भी एक साथ देखने के लिए लोग उत्साहित हैं ।