साल 2007 में आई फ़िल्म अपने ने धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल को एक साथ एक फ़िल्म में देखने का सपना किया । इस फ़िल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया । न केवल फ़िल्म की कहानी बल्कि धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की तिगड़ी ने सभी का दिल जीत लिया । अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी अपने के सीक्वल को लेकर फ़ैंस लगातार डिमांड करते रहे । और अब इसे लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि अपने के सीक्वल, अपने 2 की स्क्रिप्ट बनकर तैयार है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी ।

आ रहा है धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की अपने का सीक्वल, अगले साल से शुरू हो सकती है शूटिंग

धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की अपने

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी अपने के सीक्वल को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है, हालांकि सीक्वल को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया । लेकिन खबरों की मानें तो, पहले पार्ट के रिलीज के 13 साल बाद अनिल शर्मा ने दूसरे पार्ट की स्क्रिप्ट तैयार भी कर ली है । इस फिल्म में भी पहले पार्ट की तरह धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल मुख्य भूमिकाओं में होंगे ।

खबरों की मानें तो इस मल्टीस्टारर फ़िल्म की शूटिंग अगले साल 2021 में मार्च/अप्रैल के महीने से शुरू हो जाएगी । मुख्य तौर पर फिल्म की शूटिंग मुंबई और लंदन में की जाएगी और फिल्म के प्री-प्रॉडक्शन का काम शुरू कर दिया गया है । धर्मेंद्र को भी अपने 2 का कॉन्सेप्ट काफ़ी पसंद आया ।

साल 2007 में आई अपने में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी के अलावा शिल्पा शेट्टी, कैटरीना कैफ, विक्टर बनर्जी, दिव्या दत्ता, किरण खेर, जावेद शेख, परवीन डबास, राजेंद्र गुप्ता, डॉली बिंद्रा, समर जय सिंह और आर्यन वैद्य जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे ।