बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन तलाशने में जुटे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बीते हफ़्ते बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से ड्रग्स चैट को लेकर घंटों पूछताछ की । एनसीबी ने कई कथित व्हाट्सएप चैट में इनका नाम सामने आने के बाद इन अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन भेजा था । कहा जा रहा है कि एनसीबी की पूछताछ में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह ने एक ही बात पर जोर दिया कि वो ड्रग्स नहीं लेती हैं । माना जा रहा है कि एनसीबी चारों अभिनेत्रियों के जवाबों से संतुष्ट नहीं है इसलिए वह इस मामले में जांच का लेवल और आगे बढ़ाएगी । अब एनसीबी इस केस की जांच में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के फाइनैंशल रिकॉर्ड्स भी खंगालेगी ।

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के बैंक अकाउंट्स डीटेल्स खंगालेगी NCB

दीपिका पादुकोण के बैंक अकाउंट को खंगालेगी एनसीबी

खबरों की मानें तो, एनसीबी रकुलप्रीत, दीपिका, सारा और श्रद्धा के बैंक अकाउंट्स डीटेल्स को खंगालेगी और जानने की कोशिश करेगी कि कहीं इन्होंने ड्रग्स की खरीद-फरोख्त के लिए तो कोई ट्रांजैक्शन नहीं किया है । बता दें कि एनसीबी पहले ही इन ऐक्ट्रेसेस के पिछले 3 साल के क्रेडिट कार्ड्स के पेमेंट्स की जांच कर चुकी है ।

इससे पहले एनसीबी ने दीपिका का फोन भी जब्त कर लिया है । दीपिका के अलावा एजेंसी ने रकुल प्रीत सिंह, दीपिका की मैनेज करिश्मा प्रकाश और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं ।

यह भी पढ़ें : ड्रग्स मामले में NCB की पूछताछ ने दीपिका पादुकोण को अंदर तक झकझोर दिया है

बता दें कि अब तक एनसीबी बॉलिवुड में फैले हुए ड्रग्स की जांच में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत, धर्मा प्रॉडक्शन के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद सहित कई कथित ड्रग पेडलर्स को हिरासत में ले चुकी है । इसके अलावा एनसीबी ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, जया साहा, टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान के सीईओ ध्रुव चिटगोपकर और प्रड्यूसर मधु मंटेना सहित कई लोगों से पूछताछ भी की है ।