निर्माता जैकी भगनानी इस समय अक्षय कुमार अभिनीत अपनी आगामी परियोजना 'बेल बॉटम' की शूटिंग के लिए यूके में हैं। भले ही निर्माता देश से दूर है, फिर भी जैकी नई स्क्रिप्ट पर काम करने के साथ-साथ अपने लेबल के लिए गाने और पोस्ट प्रोडक्शन के काम पर घंटों खर्च कर रहे हैं।

जैकी भगनानी कर रहे हैं मल्टीटास्किंग, बेल बॉटम के साथ कुली नंबर 1 पर भी कर रहे हैं काम

यूके में रह कर जैकी किस तरह मल्टीटास्किंग कर रहे है, इस बारे में बात करते हुए, उनके करीबी एक सूत्र ने शेयर किया, “हर किसी की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए बेल बॉटम की शूटिंग के लिए जैकी पूर्ण रूप से वहाँ मौजूद हैं, क्योंकि इस वक़्त सभी कठिन दौर से गुज़र रहे हैं ।”

आगे बात करते हुए स्तोत्र ने साझा किया, “इसके साथ ही, जैकी कुली नंबर 1 के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी देख रहे हैं और नई स्क्रिप्ट पर कर रहे है व जेजस्ट म्यूजिक के आगामी रिलीज़ पर भी नज़र बनाये हुए हैं, ताकि जब वह भारत वापस आए, तो वह विभिन्न परियोजनाओं पर काम शुरू कर सकें ।”

जैकी भगनानी अपने क्रू के साथ शूटिंग शुरू करने और विदेश का रुख करने वाले चुनिंदा निर्माताओं में से एक थे । निर्माता ने व्यक्तिगत रूप से भी सभी की सुरक्षा पर ध्यान दिया है और यह सुनिश्चित किया है कि नए सामान्य के सभी दिशानिर्देशों का पालन किया जाए ।

जैकी दिन-रात काम में व्यस्त हैं और अब, सभी की निगाहें उनके आगामी परियोजनाओं की घोषणा पर टिकी है । साथ ही, उनके लेबल जेजस्ट म्यूजिक से कृष्ण महामंत्र और लव सॉन्ग, लव यू ते दूजा सॉरी के बाद अब नए रिलीज का इंतज़ार है ।