नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अगली एक्शन थ्रिलर फ़िल्म संगीन की शूटिंग में बिजी हैं । नवाज लंदन में रातों में शूटिंग कर रहे हैं जबकि यहां फ़िर से लॉकडाउन लगाने की तैयारी की जा रही है । इस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, “हां, यह मुश्किल है । लेकिन वो कहते हैं न कि काम/शो चलते रहना चाहिए । हम कोविड संबंधी गाइडलाइन्स का पालन करते हुए कोविड बबल में शूटिंग कर रहे हैं । मैं 1 महीने के लिए लंदन में हूं ।”

एक्शन थ्रिलर फ़िल्म संगीन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभाएंगे पॉजिटिव किरदार

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फ़िल्म संग़ीन

जब नवाज से उनकी फ़िल्म और उनके किरदार के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस बारें में ज्यादा नहीं बता सकते । उन्होंने कहा, “यह एक थ्रिलर फ़िल्म है । इसमें मैं लीड रोल में नजर आउंगा । इसके अलावा कुछ भी बताने के लिए मुझे मना किया गया है ।”

निर्देशक जयदीप चोपड़ा ने 2013 में माज़ी नाम की एक थ्रिलर बनाई थी । संगीन का दिलचस्प पहलू यह है कि संगीन में नवाज़ुद्दीन पूरी तरह से पॉजिटिव किरदार निभा रहे हैं, जिसमें कोई भी ग्रे शेड नहीं है ।

इस बारें में नवाज ने कहा, “मैंने मंटो, घूमकेतु, बजरंगी भाईजान जैसी कई फ़िल्मों में पॉजिटिव किरदार निभाए हैं । हां मैं मानता हूं कि मैंने निगेटिव किरदार ने लोगों पर ज्यादा असर डाला है । लॉकडाउन के दौरान मैंने दुनियाभर के सिनेमा को देखा हर फ़िल्म, हर किरदार ने मुझे कुछ न कुछ सिखाया । स्टेज से लेकर स्ट्रीट प्ले तक के सिनेमा के लिए अभिनय के कई अलग-अलग मंच हैं ।”