बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं । नवाजुद्दीन की शादीशुदा जिंदगी इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही है । पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन पर कई तरह के आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज और पोस्ट शेयर कर बताया कीनवाजुद्दीन और उनकी फ़ैमिली उन पर अत्याचार कर रही है और उन्हें और उनके बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया है । इसके बाद नवाजुद्दीन ने आलिया पर और अपने भाई शमसुद्दीन पर 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा किया । और अब खबर आ रही है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक्स-वाइफ आलिया और अपने भाई शमसुद्दीन से  कोर्ट के बाहर सेटलमेंट की पेशकश रखी है ।

100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा करने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी और अपने भाई को कोर्ट के बाहर सेटलमेंट करने का ऑफर दिया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सेटलमेंट की पेशकश रखी

आलिया और नवाज के बीच के रिश्तों में काफी खटास आ गई है, दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है । आलिया ने जहां नवाजुद्दीन पर रेप का केस दर्ज करवाया है, तो वहीं अभिनेता ने अपनी पत्नी और भाई शम्सुद्दीन सिद्दीकी पर 100 करोड़ मानहानि का केस ठोका है । लेकिन अबा नवाज़ इस आपसी झगड़े को सुलझाना चाहते हैं । इसके लिए नवाजुद्दीन ने एक्स वाइफ और भाई दोनों को, कोर्ट के बाहर सेटलमेंट करने का ऑफर दिया है ।

नवाजुद्दीन के वकील सुनील कुमार ने जस्टिस रियाज छागला की बेंच के सामने मानहानि का केस दर्ज कराया था । उनका कहना था कि एक्स वाइफ आलिया और भाई खुलेआम कोई भी ऐसा बयान ना दें । जिससे नवाजुद्दीन की इमेज खराब हो । इस पूरे केस की सुनवाई 30 मार्च को होनी थी । लेकिन सुनवाई से पहले एक्टर ने आउट ऑफ कोर्ट सेटलमेंट का ऑफर दिया है ।

नवाजुद्दीन की एक्स वाइफ को आउट ऑफ कोर्ट के नोटिस मिलते ही वो काफी हैरान हैं । उनके वकील की ओर से जारी स्टेटमेंट में एक्स वाइफ ने नवाज के इस कदम पर डाउट है । उनका कहना है कि पहले 100 करोड़ का मानहानि का केस उसके बाद अचानक कोर्ट के बाहर सेटमेंट की बात करना काफी ज्यादा अजीब है । अगर वो चाहते हैं कि कोर्ट के बार मैटर निपट जाए तो पहले मानहानि के केस को वापस लें ।