news nawa

दो साल पहले, ये ऐलान किया गया था नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और चित्रांगदा सिंह एक साथ एक फ़िल्म में नज़र आएंगे । फ़िल्म का नाम बाबुमोशाय बंदूकबाज़ था जिसकी शूटिंग 2014 को शुरू होना तय था लेकिन प्रोडक्शन विभाग के कई मुद्दों के चलते फ़िल्म शुरू नहीं हो पाई ।

दिसम्बर 2014 में फ़िल्म की शूटिंग कोलकाता में शुरू होना निर्धारित था । लेकिन खबरों के मुताबिक प्रोडक्शन टीम के टेक्निकल विभाग में कई मुद्दों को लेकर हुई गहमागहमी और पैसा नहीं मिलने के कारण शूटिंग रुक गई । ऐसा लगने लगा कि यह फ़िल्म अब पूरी तरह से ठंडे बस्ते में चली गई और शायद ये अब शुरू भी नहीं होगी ।

लेकिन अब, ये तय हो गया है कि ये फ़िल्म फ़िर से अपने वही स्टारकास्ट नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और चित्रांगदा के साथ शुरू होगी । फ़िल्म की पहला शूट लखनऊ में होना निर्धारित है । फ़िल्म मेकर कुशन नंदी ने यह पुष्टी की कि फ़िल्म रोल हो रही है और फ़िल्म की यूनिट लखनऊ के चिंतन देव रोड पर शूटिंग शुरू करेगी ।

ये सुनना काफ़ी अच्छा लगा कि ये फ़िल्म फ़िर से शुरू हो रही है । नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, अमिताभ बच्चन और विध्या बालन अभिनीत फ़िल्म तीन में साथ नज़र आएंगे जो कि इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी । वहीं दूसरी तरफ़, चित्रागंदा काफ़ी लंबे समय बाद फ़िल्मी पर्दे पर नज़र आएंगी ।