लॉकडाउन के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने यूपी के मुजफ्फरनगर के बुढाना कस्बे में अपने पुश्तैनी घर में अपनी फ़ैमिली के साथ समय बिताया । नवाजुद्दीन लॉकडाउन के बीच में अपने होमटाउन चले गए थे और अब उनका विस्तारित लॉकडाउन हॉलीडे खत्म हो गया है । क्योंकि वह अपने गांव से वापस मुंबई लौट आए हैं । लॉकडाउन के दौरान साइन किए गए प्रोजेक्ट्स को शूट करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब मुंबई लौट आए हैं । नवाज ने कहा, “काम पर वापस लौटने का समय आ गया है । मैंने लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर बैठकर कई सारी स्क्रिप्ट्स पढ़ी ।”

नए साल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने नए किस्म के किरदारों से दर्शकों को करेंगे हैरान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी वापस काम पर लौटे

तो क्या आपके पास ऑफर्स की कोई कमी नहीं ? “नहीं, बिकुल नहीं । मैं कोई ऑथर बैक्ड रोल ही नहीं करना चाहता । न ही केवल फ़ीचर फ़िल्म्स हो सिर्फ़ थिएटर में रिलीज हो । मैं हर एक प्लेटफ़ॉर्म के लिए काम करने को तैयार हूं, बस किरदार चुनौतीपूर्ण होना चाहिए जैसा कि मैंने पहले कभी नहीं किया हो ।” तो इसका मतलब ये है कि फ़िलहाल अब हम नवाज को गैंगस्टर और बहिष्कृत किरदार में नहीं देखेंगे । “मैं 2021 में जिन किरदारों को निभाऊंगा, वे सभी को आश्चर्यचकित करेंगे, यहां तक की मुझे भी ।”

मुंबई लौटने के बाद नवाज अपने दो सबसे पसंदीदा व्यक्तियों को बहुत मिस कर रहे हैं । इस बारें में बात करते हुए नवाज ने कहा, “एक तो मेरी अम्मी, और दूसरा मेरा डॉग टाइगर । ये दोनों मेरे दिल के बहुत करीब हैं । काश ये दोनों मेरे साथ यहां हो । लेकिन अम्मी अपने घर से दूर होना नहीं चाहती और टाइगर को यहां से ज्यादा वहां होना ज्यादा जरूरी है ।”

नवाज ने आगे कहा कि, “मेरे पास इतना काम है कि मैं बमुश्किल ही खुद को अकेला फ़ील करुंगा । मुझे अभी लाइफ़ में बहुत कुछ करना है । मैंने लॉकडाउन के दौरान कई विश्व सिनेमा देखे । अंतर्राष्ट्रीय अभिनेताओं की तुलना में, मैंने तो अभी तक शुरुआत भी नहीं की है ।”