प्रतिभाशाली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी नियमित रूप से कान फिल्म समारोह में अपनी उपस्थिती दर्ज कराते हैं । इस साल वह 70वें कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में अपनी आगामी फ़िल्म मंटो के साथ पहुंच रहे हैं । आपको बता दें कि नवाज कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में मंटो की निर्देशक नंदिता दास के साथ शामिल होंगे ।

गौरतलब है कि मंटो फ़िल्म सुप्रसिद्द लेखक-नाटककार सादत हसन मंटो के जीवन पर आधारित है । कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में दर्शकों को इस फ़िल्म का प्रोमो देखने को मिलेगा । नवाजुद्दिन इस वक्त क्रोएशिया में मैक माफिया पर आधारित अपनी आंतरराष्ट्रीय सीरिज के लिए शूटिंग में व्यस्त हैं । और वह कांस समारोह में जाने के लिए काफी उत्साहित हैं ।

नवाजुद्दिन कहतें हैं, 'मैं 18 मई को कांस जा रहा हूँ । और फिल्म का प्रोमो 20 मई के आसपास दिखाया जायेगा । मेरे लिए कांस जाकर अपनी फिल्म के प्रोमो का प्रदर्शन करना एक खास बात हैं । यह एक बेहतरीन फिल्म फेस्टिवल हैं । और दुनिया की कुछ बेहतरीन फिल्में यहाँ हर साल आती हैं । हर अभिनेता फिर चाहे वो बड़ा हो या छोटा उसका यहाँ सम्मान होता है । हर अभिनेता को अपने जीवन में कम से कम एक बार इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा होना चाहिए । पिछली बार, मेरे कपड़ों पर बहुत अधिक ध्यान दिया गया था । लेकिन इस बार मैं वहाँ लंबे समय तक नही हूँ । और मैंने वहाँ जाकर क्या पहनना हैं । यह भी अब तक तय नही किया हैं ।'