भारत के फ़ेमस सेलिब्रिटी फ़ैशन डिज़ाइनर, मनीष मल्होत्रा ने बीते साल सितंबर में अपने प्रोडक्शन हाउस, स्टेज 5 के अनाउंसमेंट के साथ दो फ़िल्में अनाउंस की थी । ये फ़िल्में अभी निर्माणाधीन है वहीं मनीष मल्होत्रा ने अब अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर टेल बनने वाली तीसरी फ़िल्म भी अनाउंस कर दी है जिसका नाम है ऊल जुलूल इश्क । इस फ़िल्म में नसीरुद्दीन शाह, विजय वर्मा, फातिमा सन शेख और शारिब हाशमी लीड रोल में नज़र आने वाले हैं ।

नसीरुद्दीन शाह, विजय वर्मा, फातिमा सन शेख के साथ मनीष मल्होत्रा ने अनाउंस की अपनी नई फ़िल्म ऊल जुलूल इश्क ; विभु पुरी करेंगे डायरेक्ट

ऊल जुलूल इश्क में फ़ातिमा सना शेख़ और विजय वर्मा

मनीष मल्होत्रा की इस फ़िल्म को साल 2015 में आई फिल्म हवाईजादा फेम निर्देशक विभु पुरी डायरेक्ट करने वाले हैं । इस फिल्म से गीतकार-संगीतकार की जोड़ी के रूप में गुलजार और विशाल भारद्वाज की भी वापसी हो रही है, जो इस फिल्म का म्यूजिक तैयार करेंगे । 

मनीष ने इस फिल्म की घोषणा अपने इंस्टाग्राम पर नसीरुद्दीन शाह, विजय वर्मा, फातिमा सना शेख और शारिब हाशमी की तस्वीर शेयर करके दी है । मनीष ने लिखा, “बेवकूफियां, नादान गलतियां, बड़ी भूल है इश्क; सच पूछिए तो मेरे हुजूर ऊल जलूल है इश्क! मुझे हमारे stage 5 production की तीसरी फिल्म प्रोडक्शन की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत खुशी हो रही है । ऊल जलूल इश्क एक खूबसूरत फिल्म है जिसे विभु पुरी ने लिखा और डायरेक्ट किया है ।

इसके अलावा उन्होंने ये भी जानकारी दी है कि इस फिल्म की शूटिंग 9 जनवरी से शुरू की जाएगी।