रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सक्सेस ने करण जौहर के लिए साल 2023 को शानदार बना दिया । और अब करण जौहर नए साल 2024 की शुरुआत भी काफ़ी धमाकेदार करने वाले हैं क्योंकि इस साल वह लेकर आ रहे हैं विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी स्टारर और आनंद तिवारी निर्देशित अपनी अगली रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म जिसका टाइटल अभी तक फ़ाइनल नहीं हुआ है । इंडस्ट्री से जुड़े ट्रेड एक्सपर्ट को इस फ़िल्म से काफ़ी उम्मीदें हैं ।

करण जौहर की तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल स्टारर रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा 23 फ़रवरी को रिलीज के लिए तैयार ; ऐसा होगा फ़िल्म का प्लॉट

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी की फ़िल्म  

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “कास्टिंग आकर्षक है। तृप्ति डिमरी, जो हमेशा एक बेहतरीन एक्ट्रेस रही हैं, को एनिमल की बदौलत एक नई ऊँचाई मिल गई है । जोया उर्फ भाभी 2 के रूप में उन्हें जो प्यार मिला है उसने उनकी लोकप्रियता को नेक्स्ट लेवल पर पहुँचा दिया है । और अब तृप्ति जल्द ही करण जौहर की फ़िल्म में नज़र आने वाली हैं ।  हालांकि ये फ़िल्म पिछले साल 25 अगस्त को रिलीज होने वाली थी । लेकिन अब यह एनिमल के बाद रिलीज़ हो रही है और यह उनके पक्ष में ही गया है ।तृप्ति और विक्की की यह रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, और इस दिन तृप्ति का जन्मदिन भी है ।

सूत्र ने आगे कहा, “विक्की कौशल की फ़िल्मोग्राफ़ी भी कुछ कम नहीं रही पिछले दिनों । ज़रा हटके ज़रा बचके और सैम बहादुर दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों से बढ़कर रहीं । यहां तक कि एमी विर्क भी एक बेहतरीन प्रतिभा हैं ।इस फिल्म में नेहा धूपिया भी नजर आएंगी ।

अंत में, फिल्म का प्लॉट फिल्म की यूएसपी में से एक कहा जा रहा है, “फिल्म एक लड़की के इर्द गिर्द घूमती है जो जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली है । मजे की बात यह है कि एक बच्चा एक आदमी का है और दूसरे बच्चे का पिता दूसरा आदमी है । इस तरह की कहानी निश्चित रूप से दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देगी ।

सूत्र शीर्षक के बारे में निश्चित नहीं हैं। जहां एक सूत्र ने कहा कि फिल्म का नाम मेरे मेहबूब मेरे सनम हो सकता है, वहीं दूसरे ने हमें बताया कि निर्माता इसका नाम रोला रखने के विचार पर भी विचार कर रहे हैं । उद्योग के एक अंदरूनी सूत्र ने कहा, आधिकारिक शीर्षक की घोषणा अगले महीने की जाएगी और प्रमोशन भी जनवरी में शुरू हो सकता है ।

रोमांटिक कॉमेडी अमेज़ॅन प्राइम द्वारा प्रस्तुत की गई है और माजा मा (2022) फ़ेम आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित है । वह अमृतपाल सिंह बिंद्रा और करण जौहर के साथ निर्माता भी हैं।