आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गंप के हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा में आमिर के साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी । और अब लाल सिंह चड्ढा में साउथ के सु्परस्टार माने जाने वाले नागार्जुन अक्किनेनी के स्टार बेटे नागा चैतन्य की भी ऑफ़िशियल एंट्री हो गई है । हाल ही में तेलगू स्टार नागा चैतन्य आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा के लद्दाख शूटिंग शेड्यूल का हिस्सा बने ।

साउथ स्टार नागा चैतन्य ने आमिर खान के साथ कारगिल में शुरू की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, फ़र्स्ट लुक के साथ सामने आया उनका किरदार

आमिर खान के साथ नागा चैतन्य

अपने बॉलीवुड डेब्यू लाल सिंह चड्ढा में नागा चैतन्य आर्मी ऑफ़िसर का किरदार निभाएंगे । लद्दाख में नागा, आमिर के साथ अगले 20 दिनों तक शूटिंग करेंगे । हाल ही में लद्दाख शूटिंग लोकेशन से नागा की आमिर के साथ एक फ़ोटो सामने आई । इस दौरान नागा और आमिर आर्मी यूनिफ़ॉर्म में नजर आए । आमिर साथ उनकी एक्स पत्नी किरण राव भी नजर आईं ।

कहा जा रहा है कि नागा ने अपने बॉलीवुड डेब्यू लाल सिंह चड्ढा के लिए अपनी बॉडी पर भी काम किया है ताकि वो अपने किरदार के साथ न्याय कर पाए ।

आमिर खान प्रोडक्शन्स की यह फ़िल्म वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें आमिर और करीना के अलावा मोना सिंह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी । यह अतुल कुलकर्णी द्वारा अनुकूलित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है । फ़िल्म के लिए म्यूजिक की रचना प्रीतम ने की है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है ।