करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान इसी साल 21 फ़रवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे के माता-पिता बने । इसी के साथ तैमूर अली खान बड़े भाई बन गए । हालांकि करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान ने तैमूर को मिली मीडिया अटेंशन से सबक लेकर अब अपने छोटे बेटे को इन सबसे दूर रखने का फ़ैसला किया इसलिए उन्होंने अभी तक अपने छोटे बेटे की पब्लिक अपीयरेंस नहीं की । वहीं सोशल मीडिया पर तैमूर के लिए अपना प्यार दर्शाने वाले फ़ैंस के बीच करीना के छोटे बेटे के बारें में जानने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है ।

तो क्या, करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान ने जेह रखा है अपने दूसरे बेटे का नाम ?

करीना कपूर ने फ़ाइनल किया अपने छोटे बेटे का नाम

कहा जा रहा है कि करीना और सैफ़ ने अपने छोटे बेटे का नाम जेह रखा है । कहा जा रहा है कि तैमूर के छोटे भाई के नाम को लेकर घर पर ब्रेन स्ट्रोमिंग चल रही है । सैफ़ और करीना हर तरह के नाम के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं । एक अखबार की मानें तो, इन दिनों कपल अपने छोटे बेटे को जेह नाम कहकर पुकारते हैं । दरअसल, सैफ चाहते हैं कि उनके छोटे बेटे के नाम में पिता मंसूर अली के नाम की झलक मिले । हालांकि सैफ़ और करीना ने इस खबर को अभी तक कंफ़र्म नहीं किया है ।

बता दें कि इस बार करीना और सैफ अपने दूसरे बेटे को लेकर ज्यादा प्रोटेक्टिव नजर आ रहे हैं । क्योंकि तैमूर के जन्म से लेकर उनके नाम को लेकर खूब बवाल हुआ था जिसके चलते इस बार करीना और सैफ़ ने अपने दूसरे बेटे को मीडिया-पैपराजी से दूर रखने का फ़ैसला किया है ।

वर्क फ़्रंट की बत करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी ।