संजय दत्त और अरशद वारसी की मुन्नाभाई ने दर्शकों के दिलों पर वो छाप छोड़ी की कोई इसे अभी तक भूला नहीं पाया है । और इसलिए दर्शक बेसब्री से इसकी तीसरी किश्त का इंतजार कर रहे हैं । संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को दर्शक फ़िर से उसी रूप में देखना चाहते हैं । लेकि फ़िलहाल मुन्नाभाई की तीसरी किश्त को बनने में तो अभी समय है ऐसे में ये हिट जोड़ी एक नई कॉमेडी फ़िल्म में साथ नजर आने वाली है ।

संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी लेकर आ रही है एक नई कॉमेडी ड्रामा, ये है फ़िल्म का प्लॉट

संजय दत्त और अरशद वारसी का नौया कॉमेडी ड्रामा

संजय दत्त और अरशद वारसी की इस फ़िल्म को फ़रहाद सामजी ने लिखा है । गोवा में सेट फ़िल्म की कहानी दोस्तों के इर्द-गिर घूमती है । पहले इस फ़िल्म की कहानी को बुडापेस्ट में सेट किया गया था लेकिन वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए इसे गोवा में तब्दील कर दिया गया ।

कई चुनी हुई लोकेशन को कोरोना वायरस के कारण बदलना पड़ा

इतना ही नहीं मेकर्स को संजय और अरशद की इस कॉमेडी फ़िल्म के लिए कई चुनी हुई लोकेशन को कोरोना वायरस के कारण बदलना पड़ा । पहले इसके शूटिंग शेड्यूल में यूरोप, थाईलैंड जैसी जगह थी जिसे अब बदल दिया गया है । फ़िलहाल फ़िल्म के लेखक फ़रहाद सामजी फ़िर से फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : WOAH! मुन्नाभाई के 'सर्किट' अरशद वारसी ने किया कन्फ़र्म, मुन्नाभाई 3 की स्क्रिप्ट बनकर तैयार है इस साल होगी रिलीज

इस फ़िल्म के चर्चा में आने की शुरूआत में अरशद ने बताया कि इस फ़िल्म में संजय एक अंधे डॉन बने है और अरशद उनकी आंखे । और दिपचस्प बात ये है कि बाहर किसी को नहीं पता कि डॉन अंधा है । पूरी फ़िल्म में अरशद उनकी आंखे बनकर घूमते है । इसी के साथ अरशद ने ये भी बताया फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी फ़नी और दिलचस्प है ।