ईद पर रिलीज़ हुई बड़े मियां छोटे मियां और मैदान की दोहरी असफलताओं ने एक बार फिर बॉलीवुड को गहरा सदमा दिया है । इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक मानी जा रही बड़े मियां छोटे मियां और मैदान बॉक्स ऑफिस पर कुछ भी कमाल नहीं दिखा पाई । ऐसे में आने वाली फ़िल्मों में भी एक डर का सा माहौल बन गया है । हालांकि, ऐसा लग रहा है कि मई का महीना आपके लिए चौंकाने वाला साबित हो सकता है । इसी बीच हमें पता चला है कि, जॉन अब्राहम-मानुषी छिल्लर स्टारर तेहरान, जिसकी रिलीज डेट कई बार पोस्टपोन हो चुकी है, अब मई में रिलीज होने की प्लानिंग कर रही है ।

SCOOP: जॉन अब्राहम और मानुषी छिल्लर की तेहरान मई में हो सकती है रिलीज ; मेकर्स देख रहे हैं सोलो रिलीज

जॉन अब्राहम-मानुषी छिल्लर स्टारर तेहरान मई में हो सकती है रिलीज

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, ''फिल्म की टीम मई में तेहरान में रिलीज करने पर विचार कर रही है । कुछ दिनों में अंतिम निर्णय ले लिया जाएगा जिसके बाद आधिकारिक घोषणा की जाएगी ।तेहरान मूल रूप से 26 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी । फिर बाद में, इसे 26 अप्रैल तक आगे बढ़ा दिया ।

फ़िल्म इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र ने बताया, “अभी तक, मई में केवल दो महत्वपूर्ण हिंदी फ़िल्में रिलीज़ होनी हैंएक राजकुमार राव अभिनीत श्रीकांत जो 10 मई को आ रही है और दूसरी मनोज बाजपेयी की एक्शन एंटरटेनर, भैया जी, जो 24 मई को रिलीज होने वाली है । यदि तेहरान 17 मई का स्लॉट लेती है, तो यह निर्माताओं के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है क्योंकि यह सोलो रिलीज होगी । उपरोक्त फिल्में अलग-अलग शैलियों की हैं इसलिए कोई कंप्टिशन नहीं करेंगी । पिछले साल, मैडॉक फिल्म्स ने ज़रा हटके ज़रा बचके के साथ बॉलीवुड में सूखे के दौर को समाप्त किया था । तेहरान के साथ, वे इतिहास दोहरा सकते हैं ।

तेहरान अरुण गोपालन द्वारा निर्देशित और मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान और बेक माई केक फिल्म्स के संदीप लेज़ेल और शोभना यादव द्वारा निर्मित है। यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और इसमें जॉन अब्राहम की पत्नी के रूप में मधुरिमा तुली भी हैं। भू राजनीतिक थ्रिलर की शूटिंग 2022 में ग्लासगो, मुंबई और दिल्ली में की गई थी ।

प्रोजेक्ट पूरा करने के बाद मानुषी छिल्लर ने कहा, “तेहरान के लिए शूटिंग करना एक समृद्ध अनुभव था । मैंने हर दिन कुछ नया सीखा । फिल्म की शूटिंग पूरी होने से पहले, मैं केवल रात की शूटिंग कर रही थी । इसलिए, हो सकता है कि मैंने 15 रातों की नींद हराम कर दी हो, लेकिन एक कलाकार के रूप में मैं संतुष्ट थी क्योंकि मुझे आर्ट को बहुत अलग तरीके से समझने का मौका मिला ।