रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी अपनी रिलीज से महज कुछ ही दिन दूर है ऐसे में फ़िल्म के लिए लोगों का उत्साह डबल हो गया है । इससे पहले आई अजय देवगन स्टारर सिंघम और रणवीर सिंह स्टारर सिम्बा दर्शकों का दिल जीत चुकी है ऐसे में अब लोगों को अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का बेसब्री से इंतजार है । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नजर आएंगे । क्योंकि सूर्यवंशी कॉप ड्रामा है इसलिए डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी की रिलीज से पहले पुलिस फ़ोर्स के लिए इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी । और पता चला है कि पुलिस फ़ोर्स को सूर्यवंशी काफ़ी अच्छी लगी ।

5 नवंबर से पहले रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी को सबसे पहले मुंबई पुलिस फ़ोर्स को दिखाया, सीटियों और तालियों से गूंजी स्पेशल स्क्रीनिंग

अक्षय कुमार की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी

देश के पुलिस बल को सम्मानित करने के लिए रोहित शेट्टी ने 2 नवंबर को सूर्यवंशी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी । इस बारें में सूत्र ने बताया, “सूर्यवंशी की स्क्रीनिंग शाम को नरीमन प्वाइंट में आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में आयोजित की गई थी । मल्टीप्लेक्स के सभी पांच स्क्रीन बुक हो गए और सैकड़ों पुलिस अधिकारी अपने परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंचे । वे सभी बहुत उत्साहित थे क्योंकि वे इस बहुप्रतीक्षित दिवाली एंटरटेनर को देखने वाले पहले व्यक्ति थे ।”

सूत्र ने आगे कहा कि पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले और संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल भी फिल्म देखने पहुंचे थे ।

पुलिस फ़ोर्स हुई अभिभूत

सूत्र ने आगे कहा, "फिल्म को देखकर हर कोई उत्साहित था । पुलिस और उनके परिवार के लोग पूरे समय हूटिंग और जयकारे लगा रहे थे । पुलिस फ़ोर्स को दिए गए इस सम्मान और बलिदान को देख वे सभी अभि्भूत हो गए ।”

सूत्र ने यह भी कहा, "सूर्यवंशी की स्पेशल स्क्रीनिंग के वक्त निर्देशक रोहित शेट्टी और फिल्म के मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार भी मौजूद थे और उन्होंने पुलिस फ़ोर्स से बातचीत भी की । विश्वास नांगरे पाटिल (तस्वीर में सबसे बाएं) और हेमंत नागराले (तस्वीर में बाएं से दूसरे) भी आगे आए और फिल्म और टीम की कड़ी मेहनत के बारे में बात की ।”

अक्षय की सूर्यवंशी में अजय देवगन अपने सिंघम अवतार और रणवीर सिंह सिम्बा अवतार में एक विस्तारित कैमियो में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ़ रोमांस करती हुईं नजर आएंगी । यह फ़िल्म 5 नवंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।