कार्तिक आर्यन के लिए यह साल काफी व्यस्त रहा है । अभिनेता ने कई फिल्में साइन की है और साल की अपनी पहली रिलीज के लिए तैयार हैं। कार्तिक आर्यन जो इन दिनों फिल्म धमाका का प्रचार कर रहे है, उनके पास बिल्कुल भी खाली समय नहीं है क्योंकि वह एक साथ अपनी फिल्म शहजादा पर भी काम कर रहे हैं । सूत्रों ने साझा किया,"रोहित धवन फिल्म को बहुत बड़े पैमाने पर बनाना चाहते हैं । गोरेगांव के फिल्म सिटी में बड़े पैमाने पर सेट बनाया गया है ।"

शहजादा में कार्तिक आर्यन के अनदेखे लुक की वजह से डायरेक्टर रोहित धवन ने अभिनेता को 6 महीने के लिए किया ब्लॉक

कार्तिक आर्यन का शहजादा में अनदेखा लुक

प्रॉजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने साझा किया, “कार्तिक एक बिल्कुल अलग लुक में नज़र आएंगे जो हमने पहले नहीं देखा है । कोई भी चीज़ लीक न हो यह सुनिश्चित करने के लिए सेट पर सुरक्षा कड़ी रखी गई है। अभिनेताओं सहित सभी से कहा गया है कि वे फोटो क्लिक न करें और सोशल मीडिया या कहीं भी पोस्ट न करें। निर्देशक का लक्ष्य लगातार शूटिंग शेड्यूल करना है और इसलिए अभिनेता 6 महीने तक लगातार ऑनबोर्ड रहने का विचार कर रहे है। वर्तमान में शहर के लिए एक व्यापक शेड्यूल की योजना बनाई गई है और उसके बाद टीम दिल्ली का रुख करेगी।"

हाल ही में कार्तिक की फिल्म धमाका से प्रशंसकों के लिए धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जिसके बाद अभिनेता सीधे शहजादा की शूटिंग के लिए रवाना हो गए। अभिनेता शहजादा की शूटिंग और धमाका के प्रोमोशन पर एक साथ काम कर रहे हैं।

कार्तिक की फिल्मों की लंबी सूची में धमाका, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी, भूल भुलैया 2 और शहजादा शामिल हैं।