बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा अपनी सदाबहार खूबसूरती से हर किसी का दिल जीतती आईं हैं । पर्दे पर उनकी मौजूदगी किसी भी शो या फ़िल्म को हिट बनाने का दम रखती है । और अब जल्द ही रेखा टीवी शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में स्पेशल एंट्री लेने जा रही है । जब से रेखा जी ने इस सीरियल के लिए अपना पहला प्रोमो शूट किया है, तब से शो को लेकर उत्सुकता कई गुना बढ़ गई है । इसके बाद, प्रशंसक उन्हें टेलीविजन स्क्रीन पर वापस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ के प्रोमो में अपनी 1 मिनट की ब्रीफ़ स्पेशल अपीरियंस के लिए रेखा ने चार्ज किए इतने करोड़ रु

रेखा की 1 मिनट की ब्रीफ़ स्पेशल अपीरियंस करोड़ों रु में

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बॉलीवुड अभिनेता भी समय-समय पर छोटे पर्दे पर चुनिंदा रूप से दिखाई देते हैं, लेकिन क्या आपने कभी उस ब्रीफ़ स्पेशल अपीरियंस के वास्तविक कारण के बारे में सोचा है? सबसे हालिया उदाहरणों में से एक है, रेखाजी का गुम है किसी के प्यार में के प्रोमो के लिए एक विशेष उपस्थिति में नज़र आना है।

उद्योग के एक सूत्र ने साझा किया, “रेखा जी के बराबर कोई नहीं है । हम सभी जानते हैं कि उनका करिश्मा असीम है और वह शो के लॉन्च के समय पहले प्रोमो का भी हिस्सा थीं । शो का शीर्षक बॉलीवुड के सबसे मधुर गीतों में से एक से प्रेरित है और इस गाने का उनके दिल में एक विशेष स्थान है । यह वास्तव में अद्भुत है कि वह दूसरे प्रोमो का भी हिस्सा हैं जो शो में साई और विराट की प्रेम कहानी के बीच परेशानी के बारे में है ।”

इंडस्ट्री से जुड़े सूत्र की मानें तो, रेखा ने टीवी शो गुम है किसी के प्यार में, के प्रोमो में 1 मिनट की संक्षिप्त उपस्थिति के लिए 5 से 7 करोड़ चार्ज किए हैं । यह निश्चित रूप से एक बहुत बड़ी रकम है ।