बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्मों की शूटिंग को पूरा करने में जुटी हुई हैं । हाल ही में नुसरत फ़िल्ममेकर लव रंजन की फ़िल्म की शूटिंग कर रही थीं कि< अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया । शूटिंग के बीच में नुसरत भरूचा का अचानक ब्लड प्रेशर काफ़ी कम हो गया था जिसके चलते उनकी तबीयत बिगड़ गई ।

फ़िल्म की शूटिंग के दौरान नुसरत भरूचा को आया वर्टिगो अटैक, डॉक्टर्स ने दी 15 दिन आराम करने की सलाह

नुसरत भरूचा को बेड रेस्ट करने की सलाह दी गई

खबरों की मानें तो, नुसरत की पिछले कई दिनों से तबीयत खराब चल रही थी, जिसे नजरअंदाज करके वह शूटिंग कर रही थी । शूटिंग के वक्त ही अचानक नुसरत की तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई जिसके बाद वह मुश्किल से खड़ी या बात कर पा रही थी । नुसरत की बिगड़ती हालत देखकर उन्हें फिल्म के सेट से सीधा हिंदुजा हॉस्पिटल ले जाया गया । नुसरत को अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टर्स ने उनकी तबीयत खराब होने की वजह ब्लड प्रेशर का कम होना बताया । डॉक्टर्स ने नुसरत को कम से कम 15 दिन के लिए काम से ब्रेक लेने और बेड रेस्ट की सलाह दी है ।

एक अखबार में छपी खबर के अनुसार डॉक्टर्स ने कहा है कि नुसरत की तबीयत खराब होने की वजह वर्टिगो अटैक था, जिसकी वजह ज्यादा तनाव हो सकता है । ज्याता तनाव के चलते चक्कर आ गया । शूटिंग के लिए जब नुसरत सेट पर पहुंची तब उनका ब्लड प्रेशर 65/55 पहुंच गया । उनके मम्मी पापा भी अस्पताल पहुंच चुके थे । डॉक्टर्स ने अभी उन्हें 15 दिन आराम की सलाह दी है ।

नुसरत मुंबई के एक स्टूडियो में लव रंजन की फिल्म की शूटिंग कर रही थीं । नुसरत फिल्म की शूटिंग सीक्रेट ही रखना चाहती थी, जब तक लव रंजन ऑफिशियल घोषणा न कर दे । फिल्ममेकर ने नुसरत के साथ 23-24 दिन की शूटिंग कर चुके हैं । नुसरत की तबीयत खराब होने के बाद फिलहाल शूटिंग अभी रोक दी गई है । नुसरत के ज्यादातर सीन की शूटिंग अभी बाकी हैं ।