अब तक की सबसे बड़ी फ़िल्म मानी जाने वाली फ़िल्म बाहुबली का दूसरा भाग 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है । और रिलीज होते ही यह फ़िल्म, पिछले सभी रिकॉर्ड को तोड़ते हुए नित रोज नए-नए रिकॉर्ड्स बना रही है । जितनी भव्य और विशाल यह फ़िल्म है, उतनी ही जबरदस्त क्रेज लोगों में इस फ़िल्म को लेकर है । बाहुबली 2 की रिलीज किसी त्यौहार से कम प्रतीत नहीं हो रही है । लोगों में बाहुबली 2 का बुखार सिर चढ़कर बोल रहा है । हाल ही में बाहुबली 2 के नाम एक दिलचस्प रिकॉर्ड हो गया है और वो ये है कि बाहुबली 2 की वजह से एक लुटेरे को पकड़ लिया गया जिसकी तलाश ओडिसा पुलिस को पिछले 7 सालों से थी ।

जी हां, एक शातिर लुटेरा, जो पिछले 7 सालों से पुलिस को चकमा दे रहा था, आखिरकार बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन की वजह से पुलिस के हत्थे चढ़ गया । दरअसल हुआ यूं कि, 50 से ज्यादा एटीएम को लूटने वाला एटीमी लुटेरा संभव आचार्य बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन को देखने के लिए थिएटर पहुंचा जैसे ही पुलिस को इस बारें में सूचना मिली वैसे ही पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए अपना जाल बिछाया और कई घंटे की मेहनत के बाद उसे फ़िल्म देखते ही धर दबोचा । आपको बता दें कि एटीमी लुटेरा संभव आचार्य जयपुर जिला क्षेत्र के बालीचंद्रापुर का निवासी है । उस पर 50 से ज्यादा एटीएम को लूटने का आरोप है । पुलिस ने बताया कि कई सालों से उन्हें इस शातिर लुटेरे की तलाश थी क्योंकि उसके खिलाफ़ राज्य के कई पुलिस स्टेशन में कई मामले दर्ज हैं ।

आपको बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है । मूल रूप से तेलुगू में बनी यह फ़िल्म  हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है । इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं । गौरतलब है कि बाहुबली 2 ने तमाम बड़ी बॉलीवुड फ़िल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है । शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने चार दिन के अंदर ही 620 करोड़ की कमाई करके पहली भारतीय फिल्म बन गई है ।