बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ की शादी इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में है । जहां हर कोई इनकी शादी से जुड़ी हर डिटेल जानने को उत्सुक है वहीं विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ ने अभी तक अपनी शादी पर ऑफ़िशियल बयान नहीं दिया है । लेकिन मीडिया महकमे में इस खूबसूरत जोड़ी की ड्रीम वेडिंग को लेकर काफ़ी खबरें आ रही हैं । खबरों के मुताबिक विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ की रॉयल वेडिंग़ राजस्थान में सवाई माधोपुर ज़िला मुख्यालय से क़रीब 18 किलोमीटर दूर चौथ का बरवाड़ा में एक पहाड़ी पर स्थित क़रीब 700 साल पुराने क़िला, जो अब होटल में तब्दील हो गया है, में 9 दिसंबर को होगी ।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ राजस्थान के 700 साल पुराने क़िले में 9 दिसबंर को लेंगे सात फ़ेरे, इस रॉयल वेडिंग में 120 मेहमान आमंत्रित

विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ की शादी

हालांकि विकी और कैटरीना ने तो इसकी पुष्टि नहीं की लेकिन राजस्थान प्रशासन दोनों सितारों की शादी को लेकर क़ानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर तैयारी कर रहा है । शुक्रवार को इस शादी को लेकर सवाई माधोपुर में ज़िलाधिकारी राजेंद्र किशन की अध्यक्षता में एक बैठक बुलाई गई । इसमें वेडिंग प्लानर्स, होटल मालिक, पुलिस अधीक्षक समेत सभी आला अधिकारी मौजूद रहे । सवाई माधोपुर ज़िला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने जानकारी दी है कि शादी समारोह 7 से 10 दिसंबर तक चलेगा और इसमें 120 मेहमान आएँगे । उन्होंने कहा कि इस दौरान कोरोना को लेकर जारी एहतियातों का ध्यान रखा जाएगा ।

जहां होने वाले दुल्हा-दुल्हन यानि विकी और कैटरीना 6 दिसंबर को सवाई माधोपुर पहुंचेंगे वहीं शादी में शामिल होने वाले मेहमान 4 दिसंबर से आना शुरू हो जाएंगे । बरवाड़ा फोर्ट में शादी के लिए बड़ी संख्या में मेहमानों के लिए कमरों की बुकिंग की गई है ।

विकी और कैटरीना अपनी शादी को बुलेट प्रूफ स्टाइल में करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने सुरक्षा का रो खास ख्याल रखा ही है साथ ही उनकी कोई भी फ़ोटोज लीक न हो जाए, इसके लिए भी इंतजाम कर दिए हैं । न तो वहां गेस्ट अपना फोन ले जा सकते हैं और न ड्रोन से वहां की रिकॉर्डिंग की जा सकती है। जो मेहमान जाएंगे वो भी फुल्ली वैक्सीनेटेड होंगे, उसके बिना उन्हें एंट्री भी नहीं मिलेगी । सुरक्षा व्यवस्था एकदम कड़ी है।