स्टार प्लस का आगामी शो चीकू की मम्मी दूर की अपने आकर्षक प्रोमोज के साथ मां-बेटी के रिश्ते की खूबसूरत कहानी पेश कर दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है । परिधि शर्मा और वैष्णवी प्रजापति की विशेषता वाले इस शो में एक माँ-बेटी की जोड़ी की एक दिलचस्प कहानी है, जो एक-दूसरे से अलग हो जाती हैं और डांस के माध्यम से एक कॉमन कनेक्शन महसूस करती हैं। जहां प्रशंसक सांस रोककर शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक बड़े सरप्राइज के साथ तैयार है ।

टीवी शो चीकू की मम्मी दूर की के प्रोमो में हो सकती है मिथुन चक्रवर्ती या गोविंदा की एंट्री

मिथुन चक्रवर्ती या गोविंदा

अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ने के लिए जाना जाने वाला, स्टार प्लस लगातार बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ उद्योग में सफलतापूर्वक अपनी पहचान बना रहा है। लोकप्रिय जीईसी चैनल एक और दिग्गज स्टार के साथ जुड़ने के लिए तैयार है और इस बार यह निश्चित रूप से अधिक लुभावना होगा। नवीनतम समाचार के साथ, ऐसा लग रहा है कि स्टार प्लस अपने आगामी शो चीकू की मम्मी दूर की के अगले प्रोमो के लिए प्रतिष्ठित डिस्को डांसर 'मिथुन दा या इटरनल सुपरस्टार गोविंदा' को शामिल करने की योजना बना रहे हैं ।

इंडस्ट्री से एक पुख्ता सूत्र के अनुसार, “मिथुन चक्रवर्ती और गोविंदा को बॉलीवुड का डांसिंग लेजेंड माना जाता है । चूंकि शो में डांस एक महत्वपूर्ण तत्व है, इसलिए निर्माताओं को शो के नए प्रोमो के लिए डांसिंग सुपरस्टार से बेहतर किसी का विचार नहीं आया । मिथुन दा और गोविंदा को पर्दे पर अनूठी आभा और जादू पैदा करने के लिए जाना जाता है और हमें यकीन है कि यह जुड़ाव बहुत बड़ा होने वाला है । निर्माता अभी भी इस बात पर विचार कर रहे हैं कि किसके साथ जुड़ना है, लेकिन उनमें से किसी एक को ऑन-स्क्रीन देखना निश्चित रूप से देखने के लिए एक रोमांचक ट्रीट होगी ।”