सैफ़ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान अब बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि इब्राहिम अली खान, जोया अख्तर की विश्व प्रसिद्ध इंटरनेशनल कॉमिक, आर्ची पर आधारित एक देसी वेब सीरीज़ में आर्ची का किरदार निभा सकते हैं । हालांकि इस खबर की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है । लेकिन इब्राहिम अली खान का बॉलीवुड में आना अब कंफ़र्म हो चुका है ।

करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का हिस्सा बनें सैफ़ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान

इब्राहिम अली खान जुड़े करण जौहर से

इब्राहिम अब करण जौहर के निर्देशन में बन रही लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से जुड़ चुके हैं । रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में इब्राहिम बतौर अस्टिटेंट डायरेक्टर काम करेंगे । कैमरे के पीछे रहकर इब्राहिम फ़िल्ममेकिंग की बारिकियों को सीखेंगे ।

बता दें कि, करण जौहर ने आज से अपनी आगामी लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शुरूआत कर दी है । यह एक फ़ैमिली एंटरटेनर फ़िल्म है जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । इस फ़िल्म के साथ करण जौहर ने पूरे 5 साल बाद निर्देशन की कमान संभाली है । और अब इस फ़िल्म में इब्राहिम करण जौहर को सपोर्ट करेंगे ।